Move to Jagran APP

टी-20 मैच के टिकट को लेकर हंगामा

दो दिन बाद कटक के बारबाटी स्टेडियम में भारत-श्रीलंका के बीच टी-

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 Dec 2017 03:01 AM (IST)Updated: Mon, 18 Dec 2017 03:01 AM (IST)
टी-20 मैच के टिकट को लेकर हंगामा
टी-20 मैच के टिकट को लेकर हंगामा

जागरण संवाददाता, कटक

loksabha election banner

दो दिन बाद कटक के बारबाटी स्टेडियम में भारत-श्रीलंका के बीच टी-20 क्रिकेट का मुकाबला होने वाला है। इससे पहले रविवार को सुबह टिकट को लेकर यहां जमकर हंगामा हुआ। टिकट नहीं मिलने से नाराज लोगों ने काउंटर पर पथराव किया।

लोग काउंटर पर सुबह से ही कतार में खड़े थे। अचानक पता चला कि टिकट खत्म हो गया है। इससे उनकी नाराजगी बढ़ गई। लोग तीन से चार घंटे से कतार में खड़ा होने के बावजूद 400, 500 एवं 600 रुपये की टिकट खत्म होने से नाराज थे। लोगों ने टिक उपलब्ध कराने के लिए हो हल्ला मचाना शुरू कर दिया और देखते ही देखते काउंटर पर पथराव शुरू हो गया। इस दौरान काउंटर तोड़ने की भी कोशिश की गई। वहां मौजूद पुलिस ने पहले लोगों को समझा बुझा कर शांत करने का प्रयास किया लेकिन जब बात नहीं बनी तो लाठी भांज कर हंगामा करने वाले को खदेड़ दिया। पुलिस ने दो लोगों हिरासत में लेकर पूछताछ कर बाद में छोड़ दिया है।

बताया जा रहा है कि एक नंबर काउंटर पर टिकट कुछ ही समय बाद खत्म हो गया। जबकि शनिवार को काउंटर पर टिकट बिक्री काफी उत्साहजनक रही थी। इसके बाद रविवार को महज 340 टिकट ही बिक्री के लिए रखा गया था। जो देखते ही देखते बिक गया। इस पर क्रिकेट प्रेमियों ने टिकट आवंटन में धांधली का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। ओसीए परिचालन कमेटी के अध्यक्ष धीरेन पल्लेई के मुताबिक सीमित संख्या में टिकट होने से लोगों में आक्रोश फैलना लाजिमी है। सबको टिकट देना संभव नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.