Move to Jagran APP

जनशिक्षा मंत्री पात्र के खिलाफ सड़क पर उतरे कांग्रेसी

राज्य के जनशिक्षा मंत्री बद्री नारायण पात्र को मंत्रिमंडल से बर्खास्त करने की मांग को लेकर युवा एवं छात्र कांग्रेस की ओर से सोमवार को जिलाधीश कार्यालय के समक्ष विरोध-प्रदर्शन किया गया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 12 Nov 2018 04:02 PM (IST)Updated: Mon, 12 Nov 2018 04:02 PM (IST)
जनशिक्षा मंत्री पात्र के खिलाफ सड़क पर उतरे कांग्रेसी
जनशिक्षा मंत्री पात्र के खिलाफ सड़क पर उतरे कांग्रेसी

जासं, कटक : राज्य के जनशिक्षा मंत्री बद्री नारायण पात्र को मंत्रिमंडल से बर्खास्त करने की मांग को लेकर नगर युवा एवं छात्र कांग्रेस की ओर से सोमवार को जिलाधीश कार्यालय के समक्ष विरोध-प्रदर्शन किया गया। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मंत्री पात्र का पुतला भी फूंका। युवा कांग्रेस नेता आर्यवीर लेंका की अगुवाई में रैली निकालकर जिलाधीश कार्यलय परिसर पहुंचे युवा एवं छात्र संगठन के कार्यकर्ताओं ने जनशिक्षा मंत्री एवं उनके बेटे पर गंभीर आरोप लगाते हुए पात्र को मंत्रिमंडल से बर्खास्त करने की मांग की। इस संदर्भ में प्रदर्शनकारियों ने जिलाधीश को एक ज्ञापन भी सौंपा।

loksabha election banner

प्रदर्शनकारियों ने आरोप लगाया कि मंत्री बद्री नारायण पात्र एवं उनके बेटे के द्वारा राज्य के विभिन्न जगहों पर असामाजिक कार्य किया जा रहा है। गुंडागर्दी को बढ़ाया दिया जा रहा है। हाल ही में हुई एक घटना में मंत्री के बेटे ने एक युवक पर हमला बोला था और उसे पीटकर घायल कर दिया था, जिसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती किया गया है। मंत्री को बीजद सरकार बर्खास्त नहीं करती है तो आने वाले दिनों में युवा व छात्र कांग्रेस आंदोलन को और तेज करेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.