कटक, जागरण संवाददाता। कटक रानीहाट केनाल बांध रास्ते पर चलने वाले एक जुआ अड्डे पर छापेमारी कर करते हुए मालगोदाम थाना पुलिस 11 जुआरियों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से 4.5 लाख रुपया, 10 मोबाइल फोन, 4 मोटरसाइकिल और जुआ में इस्तेमाल होने वाले कई सामान बरामद किया गया है।

गिरफ्तार होने वाला आरोपियों में जोबरा दुर्गा चौक इलाके का अभय कुमार बेहेरा उर्फ मंगु, शंकरपुर इलाके का टुटु उर्फ संतोष कुमार राउत, पीर बाजार इलाके का सेख कालिया, शेख सफीबुल, भुवनेश्वर नयापल्ली इलाकेका भगवान बेहेरा,रानीहाट धोबी लेन का बाबू उर्फ बसंत पंडा, के.राजकुमार, शंकरपुर नुआसाही का छविंद्र राउत, मछुआ बाजार का प्रदीप काहाली, गोपाल कृष्ण स्वाइं और रानीहाट कैनाल बांध इलाके का कृष्णा राव शामिल हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक, केनाल बांध के किनारे मौजूद सेटलमेंट दफ्तर कार्यालय के पास मौजूद एक किराए के मकान में काफी दिनों से रानीहाट का कृष्णा राव जुआ अड्डा चला रहा था। इसके बारे में पुलिस को विशेष सूत्रों से खबर मिलने के पश्चात एसीपी अमरेंद्र पंडा, मालगोदाम थाना इंस्पेक्टर स्मृति रंजन नायक की अगुवाई में यह छापेमारी की गई।

पुलिस की छापेमारी के दौरान किसी को भी वहां से भाग निकलने का मौका नहीं मिला। पुलिस की टीम ने सभी जुआरियों से रुपए, मोबाइल फोन, मोटरसाइकिल, जुआ में इस्तेमाल होने वाले तमाम सामानों को भी बरामद किया है। पुलिस छानबीन में यह बात भी जान पाई है कि, कुल चार जुआ अड्डा चल रहा था। एक ग्रेट ईस्टर्न ट्रांसपोर्ट गली में, दूसरा कॉलेज चौक ब्रिज के नीचे और पिलग्रिम रोड में मौजूद एक व्यापारी के घर पर जुआ अड्डा के साथ-साथ फोर्ड खेल भी चल रहा था। 

खेल का आयोजन कृष्णा राव करता था। इसके चलते उसे 2 लाख मिलता था। इस जुआ में खेल में हर रात को करीब 10 लाख रुपए का दाव लगता था। इस छापेमारी में मालगोदाम थाना सब इंस्पेक्टर सुनील यादव, एएसआई युधिष्ठिर राउत, थाना स्क्वाड विश्वरंजन बेहेरा, विकास चंद्र बेहेरा प्रमुख शामिल थे।

Edited By: Babita Kashyap