Move to Jagran APP

मां की गोद से नवजात को ले गायब हुआ बंदर

गांव के लोगों का कहना है कि बांकी तालबस्त इलाके में बंदरों का उत्पात बढ़ गया है। कुछ दिन पहले भी एक महिला पर बंदरों ने हमला किया था।

By BabitaEdited By: Published: Mon, 02 Apr 2018 12:09 PM (IST)Updated: Mon, 02 Apr 2018 12:09 PM (IST)
मां की गोद से नवजात को ले गायब हुआ बंदर
मां की गोद से नवजात को ले गायब हुआ बंदर

कटक, जेएनएन। कटक जिला के बांकी थाना अंतर्गत तालबस्त गांव में शनिवार की सुबह एक अभावनीय घटना सामने आयी है। खबर के  मुताबिक मां की गोद में सो रहे एक 16 दिन के नवजात बच्चे को बंदर लेकर गायब हो गया है। इस खबर के गांव में फैलते ही पूरे तालबस्त गांव के साथ आसपास के गावों में सनसनी फैल गई। शनिवार की सुबह बंदर को एक शिशु को अपनी गोद में ले जाते हुए गांव के कुछ लोगों ने देखा था। हालांकि अंधकार होने से वह समझ नहीं पाए थे कि बंदर क्या लेकर जा रहा है। वे जब गांव में पहुंचे तब उन्हें पता चला कि बंदर नवजात बच्चे को ले गया है।

loksabha election banner

इसके बाद गांव लोग वन विभाग एवं दमकल विभाग को फोन करने के साथ लाठी-डंडा लेकर बंदर की तलाश में निकल पड़े। सूचना मिलने केबाद वन विभाग एवं दमकल विभाग की टीम भी मौके पर पहुंची उक्त शिशु पुत्र की तलाश कर रही है। इसके लिए डोमपाड़ा वन विभाग अधिकारी संग्राम केशरी के नेतृत्व में एक टीम बच्चे की तलाश में जुटी हुई है। खबर लिखे जाने तक ना ही बच्चे का और ना ही शिशु पुत्र का कहीं पता चला है। 

जानकारी के अनुसार यह नवजात शिशु पुत्र जन्म होने के समय से ही अस्वस्थ था। पिता रामकृष्ण नायक एवं मां आंगन में बच्चे को बीच में सुलाएं थे। लोगों का मानना है कि बच्चा अस्वस्थ होने से वह चिल्ला नहीं पा रहा था। गांव के लोगों का कहना है कि बांकी तालबस्त इलाके में बंदरों का उत्पात बढ़ गया है। कुछ दिन पहले भी एक महिला पर बंदरों ने हमला किया था। आए दिन बंदरों के झुंड फसलों को बर्बाद कर रहे हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.