कटक, जेएनएन। कटक बारंग थाना अंतर्गत गोड़ीसाही बाजार में लुटेरे एक बड़ी सी लूट वारदात को अंजाम दिया है। जिसके तहत यह लुटेरे बंदूक की नोंक पर 1 किलो सोना और 12 किलो चांदी ले उड़े। जाते- जाते लुटेरे दुकानदार को भी जख्मी कर फरार हो गए। इस घटना के बाद स्थानीय के इलाके में सनसनी फैल गई है। 

सूचना के मुताबिक, बारंग घोड़ीशाही इलाके में ललिता ज्वेलर्स नामक एक बड़ी ज्वेलरी की दुकान है। दुकान के मालिक लक्ष्मण साहू रोजाना की भांति रविवार रात को 9 बजे दुकान बंद कर रहे थे। दुकान का शटर भी बंद कर दिया गया था। उसी समय दो पल्सर मोटरसाइकिल पर छह लुटेरे दुकान के पास आ धमके और उतरते ही दुकान के मालिक लक्ष्मण साहू के सिर पर बंदूक लगाकर भयभीत किया। बंदूक की नोंक पर दुकान को खोलने के लिए मजबूर किया।

दुकान खुलते ही एक युवक ने दुकान के अंदर घुसते ही सीसीटीवी कैमरा और हार्डडिस्क को तोड़ दिया। फिर करीब 1 किलो की जेवरात और 12 किलो चांदी की जेवरात एक बैग में भरकर वहां से फरार होने के लिए निकले। तभी दुकान के मालिक लक्ष्मण साहू उन्हें विरोध किया। तो लुटेरों ने बंदूक के पिछले वाले हिस्से यानी बट से उनके मुंह पर हमला किया और बैग लेकर वहां से रफूचक्कर हो गया। उस समय स्थानीय इलाके में ज्यादातर दुकानें बंद होने हेतु इस घटना के संबंध में कोई कुछ जान नहीं पाया।

जब बाद में दुकानदार ने चिल्लाकर इस चोरी के बारे में बताया तो वहां पर स्थानीय लोगों का जमावड़ा लगना शुरू हुआ। इस बारे में खबर पाते ही मौके पर बारंग थाना पुलिस और गोड़ीसाही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरु कर दी। घटना के पीछे जिला बहार के लुटेरों का हाथ होने का अनुमान लगाया जा रहा है। साथ ही साथ इस घटना में स्थानीय किसी व्यक्ति के मिले होने का भी अनुमान लगाया जा रहा है पुलिस, फिलहाल मामला दर्ज कर घटने की जांच में जुटी हुई है।

Posted By: Babita kashyap

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस