Move to Jagran APP

गैंगस्टर हैदर ने फिर बढ़ाई पुलिस की चिंता, कोरोना रिपोर्ट पाजिटिव आने के बाद रिमांड स्थगित

हैदर कोरोना पाजिटिव पाए जाने के बाद इस बारे में कमिश्नरेट पुलिस की ओर से कोर्ट को अवगत कराया गया है। शुक्रवार को हैदर और उसके अन्य दो सहयोगी जोब्रा का सेख इस्तियाज और केंद्रापड़ा पट्टामुंडाई का सेख इब्राहिम उर्फ चुकु को जेएमएफसी अदालत में पेश किया गया था।

By Neel RajputEdited By: Published: Sat, 17 Apr 2021 01:46 PM (IST)Updated: Sat, 17 Apr 2021 01:46 PM (IST)
गैंगस्टर हैदर ने फिर बढ़ाई पुलिस की चिंता, कोरोना रिपोर्ट पाजिटिव आने के बाद रिमांड स्थगित
चौद्वार जेल के विशेष सेल में रखकर स्वास्थ्य पर रखी जा रही है नजर

कटक, जासं। कुख्यात गैंगस्टर हैदर ने फिर से पुलिस की चिंता बढ़ा दी है। उसका एंटीजन और आरटीपीसीआर टेस्ट दोनों में रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव पाए जाने के बाद से ही पुलिस विभाग के होश उड़ गए हैं। कटक बड़ा मेडिकल से फरार होने के बाद हैदर ने पिछले कुछ दिनों तक कमिश्नरेट पुलिस की आंखों से नींद उड़ा दी थी। अब कोरोना पाजिटिव पाए जाने के बाद फिर से पुलिस की आंखों से नींद उड़ गई है। पाजिटिव पाए जाने के बाद उसकी रिमांड को भी स्थगित रखा गया है।

loksabha election banner

हैदर को चौद्वार जेल के विशेष सेल में अलग से रखा गया है और उसकी स्वास्थ्य अवस्था पर कड़ी नजर रखी गई है। हालांकि उसमें कोरोना के किसी भी तरह के लक्षण देखने को नहीं मिला है और उसकी स्वास्थ्य अवस्था ठीक ठाक है। उसे आइसोलेशन में रखकर जरूरत पड़ने पर आवश्यकता के अनुसार तमाम चिकित्सा मुहैया किया जाएगा। ऐसी स्थिति में शुक्रवार को कटक सिटी जेएमएफसी अदालत से पुलिस को मिलने वाली 7 दिनों वाली रिमांड अवधि को टाल दिया गया है।

हैदर कोरोना पाजिटिव पाए जाने के बाद इस बारे में कमिश्नरेट पुलिस की ओर से कोर्ट को अवगत कराया गया है। शुक्रवार को हैदर और उसके अन्य दो सहयोगी जोब्रा का सेख इस्तियाज और केंद्रापड़ा पट्टामुंडाई का सेख इब्राहिम उर्फ चुकु को जेएमएफसी अदालत में पेश किया गया था। उन्हें कोर्ट चालान के पश्चात न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। लेकिन गैंगस्टर हैदर को रिमांड में लेने के लिए कमिश्नरेट पुलिस की ओर से दी जाने वाली अर्जी पर विचार करते हुए अदालत ने उसे 7 दिन की रिमांड पर ले जाने के लिए इजाजत दिया था। उसकी रिमांड अवधि शनिवार की सुबह 7 बजे से शुरू होकर 23 तारीख तक थी। 23 तारीख की सुबह 10:30 बजे कटक सिटी जेएमएफसी की अदालत में हाजिर किया जाना था।

रिमांड में लेकर कमिश्नरेट पुलिस उसके फरार के पीछे के षड्यंत्र के बारे में छानबीन करना चाहती थी। क्यों और कैसे फरार हुआ, कहां जाना चाहता था, क्या करना चाहता था, कौन कौन शामिल थे आदि सवालों पर से पर्दा उठाने के लिए कमिश्नरेट पुलिस योजना बनाई थी। हालांकि हैदर का आरटीपीसीआर कोरोना पाजिटिव रिपोर्ट उस योजना पर फिलहाल पानी फेर दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.