Move to Jagran APP

मंगलाबाग से चार आरोपी गिरफतार, बंदूक, गोली व मोटरसाइकिल जब्त

कटक मंगलाबाग थाना पुलिस ने एक चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 06 Dec 2017 02:40 AM (IST)Updated: Wed, 06 Dec 2017 02:40 AM (IST)
मंगलाबाग से चार आरोपी गिरफतार, बंदूक, गोली व मोटरसाइकिल जब्त
मंगलाबाग से चार आरोपी गिरफतार, बंदूक, गोली व मोटरसाइकिल जब्त

जागरण संवाददाता, कटक : कटक मंगलाबाग थाना पुलिस ने एक चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है। यह गिरोह सोमवार देर रात को डकैती की योजना बना रहा था। पुलिस छापेमार कर गिरोह के चार सदस्यों को दबोच लिया है। जबकि एक भागने में सफल रहा। तलाशी के दौरान चारों डकैतों के पास से एक देशी बंदूक, दो गोली बरामद किया गया है। इसके अलावा दो मोबाइल फोन, दो मोटरसाइकिल की चाभी व एक टीवीएस आपाची मोटरसाइकिल को जब्त कर लिया है।

loksabha election banner

मंगलबाग थाना अधिकारी अरुण कुमार स्वांई ने मंगलवार को दिए जानकारी के अनुसार सोमवार रात करीबन 12:15 से 2 बजे के बीच मंगलाबाग थाना पुलिस को सूचना मिली की चोर गिरोह जोब्रा मेरीटाइम म्यूजियम के पास एकत्र होकर कही चोरी की योजना बना रहे है। उनके पास हथियार भी है। सूचना मिलने के बाद पुलिस योजना बनाकर छापेमारी कर गंजाम जिला के आसिका थाना रेडिका साही का रहने वाला गणेश दास, आसिका थाना अन्तर्गत बस स्टैंड इलाके का रहने वाला पंडा उर्फ रवींद्र स्वांई, कटक जिला बडंबा थाना अन्तर्गत गोपपुर गांव का अभय उर्प श्रीकांत बेहेरा, मंगलाबाग थाना के सगड़िया साही के राजेंद्र नाथ को पुलिस ने दबोच लिया है। छानबीन से पता चला है कि गणेश दास, पंडा उर्फ रवीन्द्र स्वांई दोनों पेशेवर अपराधी हैं। गणेश के नाम पर कटक व बरहमपुर में छह मामला दर्ज है, जबकि पंडा के नाम पर कटक व बरहमपुर में 6 मामला दर्ज है। जब्त मोटरसाइकिल भी चोरी की है जो थोड़िया साही से 23 नवंबर को चोरी हुई थी। पूछताछ इस गिरोह ने स्वीकार किया है कि एक ज्वेलरी दुकान में लूट करने के साथ एक व्यापारी के घर पर लूट करने की योजना बन रही थी। सभी आरोपी के नाम मामला दर्ज कर कोर्ट चालान कर दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.