Move to Jagran APP

चुनाव समिति ने मारवाड़ी समाज की गरिमा बनाए रखने की अपील की

मारवाड़ी समाज कटक के अध्यक्ष पद के चुनाव को लेकर शहर में बढ़ते तनाव को देखते हुए चुनाव समिति हरकत में आ गयी है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 27 Dec 2019 11:15 PM (IST)Updated: Sat, 28 Dec 2019 06:15 AM (IST)
चुनाव समिति ने मारवाड़ी समाज की गरिमा बनाए रखने की अपील की
चुनाव समिति ने मारवाड़ी समाज की गरिमा बनाए रखने की अपील की

जासं, कटक : मारवाड़ी समाज, कटक के अध्यक्ष पद के चुनाव को लेकर शहर में बढ़ते तनाव को देखते हुए चुनाव समिति ने सभी उम्मीदवारों और उनके समर्थकों से सदभावना, शांति और एकता को कायम रखते हुए समाज की गरिमा को बनाए रखने की अपील की है। मुख्य चुनाव अधिकारी मंगल चंद चोपड़ा, चुनाव समिति सदस्य दीपक कजारिया, शशिकांत शर्मा, कैलाश प्रसाद सांगनेरिया, शशि मुंदड़ा की ओर से कहा गया है कि यह गौरव की बात है कि आगामी पांच जनवरी को सत्र 2019-21 के लिए कटक मारवाड़ी समाज के अध्यक्ष पद का साधारण निर्वाचन संपन्न होने जा रहा है। यह चुनाव कटक मारवाड़ी समाज की आन-बान और शान है। इसे गौरवपूर्ण बनाए रखने की जिम्मेदारी प्रत्येक सदस्य की बनती है। अतएव शांति, सदभावना और भाईचारे का माहौल चुनाव प्रचार में बनाएं रखें। यह हम सबका और चुनाव लड़ रहे उम्मीदवारों एवं समर्थकों का कर्तव्य है कि सब समान-सबको सम्मान, ऐसी भावना प्रमाणिक तौर पर दिखाई दे।

loksabha election banner

उल्लेखनीय है कि कटक मारवाड़ी समाज के अध्यक्ष पद को लेकर हो रहे चुनाव में जिस प्रकार से वर्चस्व की जंग और बयानबाजी चल रही है, वह किसी से छिपी नहीं है। ऐसा नहीं कि इस तरह की बयानबाजी का कोई उम्मीदवार समर्थन कर रहा है, मगर फिर भी समाज में बहसबाजी का सिलसिला जारी रहने से चुनाव समिति को इस तरह की अपील करने को मजबूर होना पड़ा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.