कटक, जेएनएन। कटक-पारादीप मार्ग पर लोकनाथगड़ा के पास मंगलवार देर रात को कार एवं ट्रक के बीच हुई भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गयी और अन्य तीन व्यक्ति घायल हो गए हैं। घायलों में से दो की हालत गंभीर बताई गई है जिन्हें स्थानीय अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद कटक भेज दिया गया है।

मृतक व्यक्ति का नाम शारदा प्रसन्न स्वाई हैं। उनका घर कटक सदर थानांतर्गत नुआबाजार में है। तीन घायलों में से दो शिवप्रसाद स्वाई एवं दीपक जेना है। इन दोनों की हालत गंभीर बताई गई है। ऐसे में इन्हें इलाज के लिए कटक श्रीरामचंद्र भंज मेडिकल अस्पताल में भर्ती किया गया है। तीसरे घायल व्यक्ति का नाम विजय कुमार साहू है। साहू को सामान्य चोट लगी है जिसे इलाज के लिए स्थानीय अठरबांकी अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां प्राथमिक इलाज के बाद इन्हें छुट्टी दे दी गयी है।  

जानकारी के मुताबिक कार में सवार चारों व्यक्ति पारादीप से कटक की तरफ आ रहे थे। लोकनाथगड़ा के पास एक ट्रक ने इनके कार को धक्का मारा था। धक्का मारने के बाद ट्रक का ड्राइवर ट्रक को लेकर फरार हो गया। उस रास्ते से गुजर रहे एक छेना व्यापारी ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस मामला दर्ज कर घटना की छानबीन कर रही है।

Posted By: Babita kashyap

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस