Move to Jagran APP

सात साल के अफेयर के बाद प्रेमी ने कहीं और कर ली सगाई, प्रेमिका ने उठाई आवाज तो लड़के के घरवालों ने कर दी पिटाई

सात साल के रिश्‍ते के बाद प्रेमी ने प्रेमिका से मुंह मोड़ लिया। प्रेमिका उसके घर पहुंची तो देखा कि उसकी किसी और लड़की के साथ सगाई की तैयारी चल रही है। प्रेमिका को वहां देख लड़के के पूरे परिवार ने उसके साथ मारपीट की।

By Arijita SenEdited By: Arijita SenPublished: Thu, 25 May 2023 11:56 AM (IST)Updated: Thu, 25 May 2023 11:56 AM (IST)
सात साल के अफेयर के बाद प्रेमी ने कहीं और कर ली सगाई, प्रेमिका ने उठाई आवाज तो लड़के के घरवालों ने कर दी पिटाई
सात साल के रिश्‍ते के बाद प्रेमी ने दिया प्रेमिका को धोखा।

संतोष कुमार पांडेय, अनुगुल। ओडिशा के क्योंझर जिले से एक दुखद व चौंका देने वाली घटना सामने आई है। इसमें एक युवक और उसके परिवार ने सात साल के रिश्ते के बाद शादी करने के लिए कहने पर एक युवती पर गंभीर हमला किया है।

loksabha election banner

सात साल के रिश्‍ते के बाद दूसरी लड़की संग कर ली सगाई

यह घटना ओडिशा के क्योंझर जिले के आनंदपुर थाना सीमा क्षेत्र की है। शिकायत के अनुसार, वसंत महंत नाम के व्यक्ति का सुजानपाल गांव की एक युवती से सात साल से संबंध था।

आरोप है कि वसंत ने शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। बुधवार शाम युवती जब वसंत के घर पहुंची तो देखा कि उसकी सगाई की रस्म चल रही है।

प्रेमिका पहुंची प्रेमी के घर तो पूरे परिवार ने की मारपीट

युवती को देखते ही वसंत के परिजनों ने उस पर हमला कर दिया और उसका मोबाइल फोन छीन लिया। युवती जान बचा कर भागने में सफल रही और पुलिस को सूचना दी। आनंदपुर पुलिस पहुंच गई है और मामले की जांच कर रही है।

न खुद शादी करूंगा, न करने दूंगा

बीते दिन ओडिशा के कटक से भी कुछ ऐसा ही मामला सामने आया, जिसमें प्रेमी खुद शादी की बात पर दूर-दूर भागता रहा, लेकिन जब प्रेमिका ने कहीं और शादी कर ली तो उसे यह रास न आया। यह मामला कटक दरगाह बाजार थाना अंतर्गत हाथी पोखर इलाके का है। 

अफेयर तक तो ठीक, लेकिन शादी नहीं

इसमें आरोपित शख्‍स शेख सलीम की मुलाकात दो साल पहले एक स्‍थानीय युवती से हुई थी। बाद में दोनों का प्‍यार का परवान चढ़ा। इस दौरान सलीम ने गर्लफ्रेंड को बाद में शादी करने का पूरा भरोसा दिया।

वक्‍त बीता और फिर जब युवती ने शादी के लिए कहा, तो सलीम नाराज हो गया। वह उससे दूर-दूर भागता रहा। बहुत कोशिश करने के बाद भी जब सलीम नहीं माना, तो युवती ने कहीं और शादी कर ली।

प्रेमिका को बदनाम करने की पूरी कोशिश

यह सलीम को रास नहीं आया और उसने युवती को परेशान व बदनाम करने के लिए पहले दोनों की ली गई प्राइवेट तस्‍वीरों को वायरल करना शुरू कर दिया। उसने उसके पति सहित बाकी ससुरालवालों को भी सारी तस्‍वीरें भेज दी, सोशल मीडिया पर भी पोस्‍ट कर दिया। आखिरकार तंग आकर युवती ने कानून का सहारा लिया और सलीम को जेल पहुंचाया।   


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.