Move to Jagran APP

दस दिन बाद भी विश्वजीत का सुराग नही, तीन जून से है लापता Bhubaneshwar News

तीन दिन से लापता बिलासपुर के विश्वजीत भौमिक को अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है बुर्ला पुलिस भी इस घटना को लेकर उलझन में।

By Babita kashyapEdited By: Published: Sat, 15 Jun 2019 09:09 AM (IST)Updated: Sat, 15 Jun 2019 09:09 AM (IST)
दस दिन बाद भी विश्वजीत का सुराग नही, तीन जून से है लापता Bhubaneshwar News
दस दिन बाद भी विश्वजीत का सुराग नही, तीन जून से है लापता Bhubaneshwar News

संबलपुर, जेएनएन। अपनी पत्नी और दो बच्चों को होटल में अकेले छोड़कर निकले बिलासपुर के विश्वजीत भौमिक का अब तक कहीं कुछ पता नहीं चला है। लोगों से सूचना मिलने के बाद बुर्ला अग्निशमन केंद्र के कर्मचारी बुर्ला पॉवर चैनल में उसकी तलाश कर निराश हो चुके हैं। बुर्ला पुलिस भी इस घटना को लेकर उलझन में है। 

loksabha election banner

बुर्ला थानेदार बीबी भोई और अग्निशमन अधिकारी लोकेश्वर पटेल को यह समझ में नहीं आ रहा कि विश्वजीत अगर पॉवर चैनल में कूदा था तो अब तक उसका पता क्यों नहीं चल सका है। ऐसे में माना जा रहा है कि विश्वजीत पॉवर चैनल में शायद कूदा ही नहीं होगा।

उल्लेखनीय है कि विगत चार जून की सुबह बुर्ला अग्निशमन केंद्र और पुलिस को फोन पर किसी ने बताया था कि एक व्यक्ति अपनी कार से उतर कर बुर्ला पावर चैनल में कूद गया। पुलिस और अग्निशमन केंद्र के अधिकारी जब घटनास्थल पर पहुंचे तब पॉवर चैनल के निकट छत्तीसगढ़ नंबर प्लेट की एक  कार खड़ी मिली। जांच पड़ताल के दौरान पुलिस को पता चला कि कार बिलासपुरके विश्वजीत भौमिक की है। जो अपनी पत्नी रोमा और दो बच्चों के साथ होटल सिल्वर मून में रुका था। भौमिक परिवार कार से हीराकुद और बुर्ला घूमने आया था। तीन जून की आधी रात जब पत्नी  रोमा और दोनों बच्चे होटल में सो रहे थे। तभी विश्वजीत अकेले कार लेकर पॉवर चैनल की ओर आया और तभी से कहीं लापता है।

इस घटना से दो दिन पहले बरगढ़ जिला के अत्ताबिरा निवासी अजय अग्रवाल भी पावर चैनल में डूब गया था। ऐसे में अग्निशमन कर्मचारियों ने किसी अनहोनी की आशंका को देख पॉवर चैनल में विश्वजीत की तलाश शुरू कर दी। लेकिन अब तक उसका कोई सुराग नहीं मिलने से यह मामला कुछ और होने का संदेह किया जा रहा है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.