कटक, जागरण संवाददाता। कटक जगतपुर थाना अंतर्गत आठमणिआ कैनाल पुल रास्ते में पिछले 3 अगस्त को एक निजी फाइनेंस कंपनी के महिला कर्मचारी से होने वाली लूट की घटना का कमिश्नरेट पुलिस ने पर्दाफाश किया है। पुलिस ने इस घटना के मुख्य आरोपी समेत दो नाबालिग को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार होने वाले मुख्य आरोपी पीरबाजार के पास मौजूद सुनाखाला गांव का लिटू उर्फ मनोरंजन सामल है। इन लुटेरों के पास से 24 हजार नकद राशि, एक टैबलेट, तीन मोबाइल फोन भी जब्‍त किया गया है। इन तीनों आरोपियों के नाम से मामला दर्ज कर पूछताछ करने के पश्चात कोर्ट चालान करते हुए पुलिस ने इन्हें जेल भेज दिया है।

प्राप्त सूचना के मुताबिक, भारत फाइनेंस इनक्लूजन नमक एक निजी फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी मधुस्मिता विश्वाल पिछले 3 अगस्त को अपनी स्कूटी में जगतपुर आठमणिआ गांव से कलेक्शन कर पट्टामुंडाई कनाल रास्ते से सुनाखला को लौट रहे थी। आठमणिआ कैनाल रास्ते के एक सुनसान जगह पर ये 3 आरोपी उन्हें रोक कर उनके पास से 30 हजार 500 रुपये, एक सैमसंग टैबलेट और मोबाइल फोन आदि लूट कर फरार हो गए। 

मधुस्मिता द्वारा इस बारे में जगतपुर थाने में एक मामला दर्ज करने के पश्चात थाना अधिकारी प्रदीप्त किशोर नायक की निगरानी में इस घटना की जांच कार्य शुरु की गई। पुलिस पहले इस गैंग के मुख्य आरोपी लीटू को दबोचने के पश्चात अन्य दो नाबालिग के बारे में पता चला और उन्हें भी गिरफ्तार की गई। यह तीनों स्थानीय इलाके में पानी मोटर चोरी, मोबाइल चोरी, रुपए चोरी आदि घटना में शामिल होने की बात पुलिस छानबीन में सामने आयी है।

 Odisha Weather Forecast News Update: ओडिशा में बारिश का दौर जारी: नदियां उफान पर, लोगों में दहशत

  मालगोदाम इलाके में फैल रहे कोरोना संक्रमण से निपटने को प्रशासन ने की ये खास तैयारी

 

Posted By: Babita kashyap

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस