Move to Jagran APP

Coronavirus Lockdown: ओडिशा के इस जिले में 31 जुलाई तक आवागमन पूरी तरह ठप

Coronavirus Lockdown ओडिशा के गंजाम जिले में कोरोना संक्रमण के मामलों को देखते हुए 31 जुलाई तक वाहनों के आवागमन पर प्रतिबंध लगा दिया गया है।

By Babita kashyapEdited By: Published: Thu, 02 Jul 2020 03:05 PM (IST)Updated: Thu, 02 Jul 2020 03:05 PM (IST)
Coronavirus Lockdown: ओडिशा के इस जिले में 31 जुलाई तक आवागमन पूरी तरह ठप
Coronavirus Lockdown: ओडिशा के इस जिले में 31 जुलाई तक आवागमन पूरी तरह ठप

भुवनेश्वर, जागरण संवाददाता। ओडिशा के गंजाम जिले में लगातार तेजी से बढ़ रहे कोरोना के मामले को ध्यान में रखते हुए गंजाम जिला प्रशासन ने कोरोना प्रतिबंध को और सख्त कर दिया है। जानकारी के मुताबिक जिला प्रशासन ने 31 जुलाई तक वाहनों के आवागमन पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगा दिए जाने की जानकारी गंजाम के जिलाधीश विजय अमृता कुलांगे ने ट्वीट कर दी है।जिला प्रशासन से मिली जानकारी के मुताबिक इस समय के दौरान केवल कृषि, माल परिवहन एवं स्वास्थ्य सेवा के लिए प्रयोग होने वाले वाहन को ही आ​वागमन की अनुमति दी गई है। 

loksabha election banner

लोगों को अपने घर से 1 किमी. से अधिक दूरी तक ना जाने के लिए अनुरोध किया गया है। वरिष्ठ नागरिकों घर में रहना अनिवार्य किया गया है। इसके साथ ही दो पहिया वाहन के आवागमन के लिए अनुमति प्राप्त आईकार्ड अनिवार्य कर दिया गया है। जिलाधीश ने कहा है कि बहुत जरूरी नहीं तो फिर लोग घर से बाहर ना निकलें। बाहर का खाद्य ना खाएं, अपने जीवन  को असुविधा में ना डालें। कोरोना संक्रमण को देखते हुए जिला प्रशासन की तरफ से उठाए गए कदम में आम लोगों से सहयोग करने के लिए अनुरोध किया गया है। 

 यहां उल्लेखनीय है कि केवल गंजाम जिले में लगभग 1500 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं जबकि 15 लोगों की मृत्यु हो चुकी है। प्रदेश का सबसे अधिक प्रभावित जिला गंजाम है। ऐसे में लोगों को संक्रमण से बचाने के लिए गंजाम जिला प्रशासन की तरफ से लगातार एक के बाद एक सख्त कदम उठाए जा रहे हैं। अब 31 जुलाई तक जिले में अत्यावश्यक सेवा को छोड़कर आवागमन को सम्पूर्ण रूप से ठप कर दिया है।

LIVE Coronavirus Maharashtra Update: महाराष्ट्र की जेलों में भी कोरोना का कहर, 363 कैदी और 102 कर्मचारी संक्रमित

Mumbai Airport Scam : GVK Group और Airport Authority के खिलाफ CBI ने दर्ज की FIR


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.