Move to Jagran APP

पुलिस एनकाउंटर में कुख्यात अपराधी बबुल समेत तीन पुलिस घायल

खुर्दा जिला के निराकारपुर थाना अंतर्गत रामेश्वर में गुरुवार की रात टांगी एवं

By JagranEdited By: Published: Fri, 17 Aug 2018 04:46 PM (IST)Updated: Fri, 17 Aug 2018 04:46 PM (IST)
पुलिस एनकाउंटर में कुख्यात अपराधी बबुल समेत तीन पुलिस घायल
पुलिस एनकाउंटर में कुख्यात अपराधी बबुल समेत तीन पुलिस घायल

जासं, भुवनेश्वर : खुर्दा जिला के निराकारपुर थाना अंतर्गत रामेश्वर में गुरुवार की रात टांगी एवं निराकारपुर थाना पुलिस के एनकाउंटर में कुख्यात अपराधी फिरोज शाह उर्फ बबुल (25) घायल हो गया है। बबुल के बाएं पैर में घुटने के नीचे एवं दाहिने पैर में घुटने के ऊपर गोली लगी है। इलाज के लिए उसे कैपिटल अस्पताल में भर्ती किया गया है। पुलिस ने उसके पास से दो बम व एक चोरी की मोटरसाइकिल जब्त किया है। हालांकि इस एनकाउंटर में तीन पुलिस कर्मचारी भी घायल हो गए हैं।

loksabha election banner

प्राप्त सूचना के मुताबिक रामेश्वर के एक शराब बार के पीछे बबुल अपने अन्य दो सहयोगियों के साथ मौजूद था। कुछ देर बाद वह बार में घुसा और बार के कर्मचारियों को बंदूक दिखाकर मुफ्त में शराब मांगा। बार कर्मचारी ने शराब देने की बात कहकर बार मालिक को फोन कर दिया। मालिक ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। इसके बाद पुलिस ने बबुल को पकड़ने का जाल बिछाया। पुलिस वहां जैसे ही पहुंची बबुल के एक सहयोगी ने पुलिस पर गोली चला दी और खुद बबुल बम फेंक इलाके में दहशत फैला दी। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई शुरू की। इस दौरान बबुल के अन्य दो सहयोगी मौके का फायदा उठाकर फरार हो गए। हालांकि बबुल गिर गया और पुलिस ने उसके दोनों पैर पर गोली मार कर काबू में कर लिया। एसपी दिप्ती रंजन नायक ने मीडिया को बताया है कि दो दिन पहले खुर्दा औद्योगिक इलाके में मछली गाड़ी से दो लाख रुपये की हुई लूट घटना में भी बबुल का हाथ है। उसके पास से आज जो बाइक जब्त की गई है, इसी के जरिए वह लूट की गई थी। बबुल के नाम पर निराकारपुर थाना में 16 से अधिक मामले दर्ज हैं। इसके अलावा 5 मामले पेंडिंग होने की जानकारी भी एसपी ने दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.