Move to Jagran APP

Odisha News: आधी रात को गांव में गांजा पकड़ने गई पुलिस को चोर समझ बैठे ग्रामीण कर दी धुनाई

माटीखाल गांव (Matikhal village) में पुलिस आधी रात को छापामारी कर गांजा पकड़ने गई थी लेकिन गांव वाले उन्‍हें डकैत समझ बैठे और उनकी जमकर पिटाई कर दी। गांव के लोगों को डराने के लिए पुलिस ने हवाई फायरिंग करनी पड़ी।

By Babita KashyapEdited By: Published: Sat, 14 May 2022 01:27 PM (IST)Updated: Sat, 14 May 2022 01:27 PM (IST)
Odisha News: आधी रात को गांव में गांजा पकड़ने गई पुलिस को चोर समझ बैठे ग्रामीण कर दी धुनाई
गांव में गांजा पकड़ने गई पुलिस को चोर समझ बैठे ग्रामीण

भुवनेश्वर, जागरण संवाददाता। पुलिस आधी रात को गांव में छापामारी कर गांजा पकड़ने गई थी, मगर गांव वाले पुलिस को डकैत समझ बैठे और फिर पुलिस वालों की ही धुनाई कर दी। यह घटना ओडिशा के कोरापुट जिले के माछकुण्ड थाना क्षेत्र के माटीखाल गांव में घटी है।

loksabha election banner

खबर के मुताबिक थाना के तीन पुलिस कर्मचारी गांजा पकड़ने के लिए माटीखाल गांव पहुंचे थे। गांव में पहुंचने के बाद ये पुलिस कर्मचारी गांव वालों के घर का दरवाजा खटखटा रहे थे और घर में घुसकर लोगों को डरा रहे थे। इससे ग्रामवासी आतंकित हो गए। ग्रामवासी एकत्र हुए और फिर लाठी डंडा लेकर इन पर धावा बोल दिए। गांव के लोगों को डराने के लिए पुलिस ने हवाई फायरिंग की। हालांकि इसका असर ग्रामीणों पर नहीं हुआ और ग्रामीण इनसे मुकाबला करते रहे। पुलिस हवाई फायरिंग करते हुए गांव से बाहर चली गई मगर एक पुलिस कर्मचारी ग्रामीणों के हाथ लग गया। इस पुलिस कर्मचारी को ग्रामीणों ने जम कर धुनाई कर दी। पुलिस कर्मचारियों की दो बाइक को भी ग्रामीणों ने अपने कब्जे में ले लिया।

इसके बाद माछकुंड थाना से अधिक पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस कर्मचारी को ग्रामीणों के चंगुल से निकालकर अस्पताल पहुंचाया है। घायल पुलिस कर्मचारी ने कहा है कि माटीखाल गांव में छापामारी कर गांजा जब्त करने के लिए एसडीपीओ ने निर्देश दिए थे। वहीं ग्रामीणों का कहना है कि हमने चोर समझकर पुलिस कर्मचारी की पिटाई की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.