भुवनेश्वर, जागरण संवाददाता। ओडिशा सरकार ने कोरोना संक्रमण के बीच मंगलवार को आइपीएस स्तर पर बड़ा फेर बदल करने के साथ जुड़वा नगरी कहे जाने वाले कटक एवं भुवनेश्वर के डीसीपी को भी बदल दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक भुवनेश्वर के डीसीपी अनूप साहू की जगह पुरी जिला के एसपी उमा शंकर दास को भुवनेश्वर का डीसीपी नियुक्त किया गया है तो कटक के डीसीपी अखिलेश्वर सिंह के स्थान पर प्रतीक सिंह को कटक का डीसीपी बनाया गया है। अनूप साहू को खुफिया विभाग का डीआइजी बनाया गया है तो तो कटक के डीसीपी अखिलेश्वर सिंह को पुरी का डीसीपी बनाया गया है। 

उसी तरह से एम.अक्षय को सीएमडी पीओएच एण्ड डब्ल्यूसी बनाया गया है तो सत्यजीत महांति को डीजी एफएस एण्ड सीजी, एचजी बनाया गया है। ललित दास को कम्यूनिकेशन एडीजी तो राधाकृष्ण शर्मा को खुफिया विभाग का निदेशक बनाया गया है। इसके अलावा सौमेन्द्र प्रियदर्शी को क्राइम ब्रांच का एडीजी नियुक्त किया गया है। 

एस.के.प्रियदर्शी को एडीजी क्राइमब्रांच, प्रवीण कुमार को आइजी कानून व्यवस्था, सार्थक षडंगी को क्राइम ब्रांच एसपी, सारा शर्मा को सतर्कता विभाग, विनीत अग्रवाल को कंधमाल एसपी, सागरिका नाथ को सुन्दरगड़ एसपी, सौम्य मिश्र को डीसीपी ट्राफिक, राहुल जैन को नुआपड़ा एसपी, एससी जमादारको देवगड़ एसपी, तपन कुमार पटनायक को गजपति जिले का एसपी नियुक्त किया गया है।

Odisha By Electon: ओडिशा में उप चुनाव की तैयारी में जुटी कांग्रेस, कमेटी का किया गठन

Coronavirus: 81 वर्षीय बुजुर्ग ने दी कोरोना को मात, पेश की दृढ़ इच्छा शक्ति एवं मनोबल की मिसाल

 

Posted By: Babita kashyap

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस