जासं, भुवनेश्वर : यात्रियों की भीड़ के मद्देनजर रेल मंत्रालय पूर्वतट रेलवे के क्षेत्राधिकार से विभिन्न स्थानों के लिए विशेष ट्रेन चला रही है। इसी क्रम में पूर्वतट रेलवे की ओर से विजयनगरम-भुवनेश्वर-भद्रक-गया होते हुए विशाखापत्तनम से सूबेदारगंज (प्रयागराज) के बीच विशेष ट्रेन चलायी जा रही है।

82851/82852 विशाखापत्तनम-सूबेदारगंज (इलाहाबाद).विशाखापत्तनम सुविधा स्पेशल ट्रेन आगामी 26 नवंबर से 10 दिसंबर के बीच प्रत्येक मंगलवार को 23:50 बजे विशाखापत्तनम से रवाना होगी। वापसी में सूबेदारगंज से यह ट्रेन 28 नवंबर से 12 दिसंबर के बीच प्रत्येक गुरुवार को 15:30 बजे खुलेगी। ज्ञात हो कि सूबेदारगंज, प्रयागराज के ठीक बाद आने वाला स्टेशन है और इनके बीच केवल 15 मिनट का समय लगता है।

इस ट्रेन में एसी 2 टियर का एक, एसी 3 टियर के तीन, स्लीपर क्लास के सात, सेकेंड क्लास के तीन व गार्ड सह लगेज वैन के दो कोच होंगे। विशाखापत्तनम से सूबेदारगंज के बीच यह ट्रेन विजयनगरम, पलासा, श्रीकाकुलम रोड, पलासा, ब्रह्मापुर, खोद्र्धारोड, भुवनेश्वर, नराज मार्थापुर, भद्रक, बालेश्वर, हिंजिली, मिदनापुर, बांकुड़ा, आद्रा, गोमो, कोडरमा, गया, सासाराम, पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन, मिर्जापुर एवं प्रयागराज स्टेशन पर रुकेगी।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप