Move to Jagran APP

Sambalpur Crime: बरगढ़ के रास्ते छत्तीसगढ़ जा रहे थे तस्कर, 50 किलो गांजा और नकदी के साथ 3 आरोपी गिरफ्तार

Sambalpur Ganja Seized पुलिस ने 3 गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है। सभी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। दरअसल संबलपुर जिले में गांजा तस्करी के लिए तस्कर अब एक और रास्ते का उपयोग करने लगे हैं।

By Rajesh SahuEdited By: Yashodhan SharmaPublished: Sun, 19 Mar 2023 09:27 PM (IST)Updated: Sun, 19 Mar 2023 09:27 PM (IST)
Sambalpur Crime: बरगढ़ के रास्ते छत्तीसगढ़ जा रहे थे तस्कर, 50 किलो गांजा और नकदी के साथ 3 आरोपी गिरफ्तार
बरगढ़ के रास्ते छत्तीसगढ़ जा रहे थे तस्कर

संबलपुर, संवाद सूत्र। ओडिशा में पुलिस ने 3 गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

loksabha election banner

दरअसल, संबलपुर जिले में गांजा तस्करी के लिए तस्कर अब एक और रास्ते का उपयोग करने लगे हैं। आबकारी विभाग द्वारा चलितवर्ष अबतक तीन दर्जन से अधिक अंतरप्रांतीय गांजा तस्करों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

ऐसे में अब तस्कर संबलपुर के बजाय बरगढ़ जिले के रास्ते गांजा की तस्करी की कोशिश में हैं, लेकिन बरगढ़ जिले की पुलिस की पैनी नजर तस्करों के मंसूबों पर पानी फेरते दिख रही है। मामला शनिवार के दिन का है, जहां तीन गांजा तस्करों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

बऊद से छत्तीसगढ़ जा रहे थे बदमाश

प्राप्त जानकारी के अनुसार, शुक्रवार के दिन बरगढ़ जिला पुलिस अधीक्षक प्रह्लाद मीणा को बऊद जिला से बरगढ़ जिला के रास्ते छत्तीसगढ़ तक गांजा तस्करी की गुप्त सूचना मिली थी। इस सूचना के बाद पुलिस अधीक्षक मीणा ने बरगढ़ जिला के पदमपुर पुलिस को अलर्ट कर दिया था।

50 किलो गांजा, दो कार, नकद रुपए जब्त

इसके बाद पदमपुर थानेदार राजेंद्र सियाल ने गाईसिलेट- पदमपुर मार्ग पर वाहनों की जांच पड़ताल शुरु कर दी। इसी दौरान एक हुंडई सेंट्रो और एक हुंडई औरा कार की तलाशी लेने पर कुल 50 किलो 480 ग्राम गांजा, आधारकार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस, एटीएम, हेल्थ कार्ड, ई- श्रम कार्ड, नकद 7740 रुपए और पांच मोबाइल फोन आदि जब्त किया।

दोनों कार में सवार तीन तस्करों को तत्काल हिरासत में ले लिया गया और थाने लाकर पूछताछ के दौरान पता चला कि यह तीनों गांजा लेकर बऊद जिला से छत्तीसगढ़ जा रहे थे।

बता दें कि संबलपुर में इनदिनों जारी आबकारी विभाग की धरपकड़ से बचने के लिए यह तीनों गांजा तस्कर संबलपुर के बजाय बरगढ़ के रास्ते छत्तीसगढ़ जा रहे थे, लेकिन बरगढ़ में भी बच नहीं सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.