Move to Jagran APP

Odisha: घर में लगी आग में झुलसा परिवार, इलाज के दौरान एक की मौत, जांच में जुटी पुलिस

Sambalpur Fire संबलपुर जिले में बुधवार- गुरुवार की रात घर में किसी वजह से आग लगने से झुलसे एक परिवार को गुरुवार के दिन इलाज के लिए स्थानीय बुर्ला मेडिकल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था जहां इलाजरत अवस्था में एक महिला की मौत हो गई।

By Jagran NewsEdited By: Yashodhan SharmaPublished: Fri, 03 Feb 2023 09:50 AM (IST)Updated: Fri, 03 Feb 2023 09:50 AM (IST)
Odisha: घर में लगी आग में झुलसा परिवार, इलाज के दौरान एक की मौत, जांच में जुटी पुलिस
आग में झुलसी इलाजरत अवस्था में एक महिला की मौत हो गई।

संबलपुर, संवाद सूत्र। ओडिशा के संबलपुर जिले में बुधवार- गुरुवार की रात, घर में किसी वजह से आग लगने से झुलसे एक परिवार को गुरुवार के दिन इलाज के लिए स्थानीय बुर्ला मेडिकल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाजरत अवस्था में एक महिला की मौत हो गई, जबकि उसका पति और पुत्र इलाजरत हैं। उनकी हालत खतरे से बाहर बताई गई है, वहीं मृत महिला की पहचान सुशीला देवांगन बताया गया है, जो आग से करीब अस्सी फीसद झुलस गई थी।

loksabha election banner

आग में झुलसे परिवार के 3 सदस्य

प्राप्त जानकारी के अनुसार, यह घटना पड़ोसी झारसुगुड़ा जिले के ब्रजराजनगर थाना अंतर्गत ईंटभट्टा के लरियापाड़ा की है। बताया जा रहा है कि लरियापाड़ा में रहने वाला टिकेश्वर देवांगन, उसकी पत्नी सुशीला देवांगन और पुत्र वीर देवांगन रोजाना की तरह बुधवार की रात भी भोजन करने के बाद सोने चले गए थे। आधी रात के बाद किसी वजह से उनके घर में आग लग गई और तीनों झुलस गए थे।

इलाज के दौरान महिला की मौत

इसका पता चलने के बाद पड़ोसियों की सहायता से तीनों को इलाज के लिए पहले झारसुगुड़ा जिला मुख्य अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां से तीनों को बेहतर इलाज के लिए गुरुवार के दिन बुर्ला मेडिकल हॉस्पिटल स्थानांतरित किया गया, जहां इलाजरत अवस्था में सुशीला की मौत हो गई। पुलिस मामला दर्ज कर घटना की जांच पड़ताल कर रही है।

नौवीं की छात्रा को प्रेमजाल में फंसा 33 साल के दरिंदे ने दुष्कर्म कर इंटरनेट पर वायरल किया वीडियो, गिरफ्तार

खेलते-खेलते काल के गाल के समाईं बच्चियां, परिजनों को पानी भरे गड्ढे से मिला शव, पहले भी हो चुके हैं ऐसे हादसे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.