Move to Jagran APP

Rourkela News: रेलवे स्टेशन में प्रवेश के दौरान चलती कार में ब्लास्ट, चालक समेत बाल-बाल बचीं 2 महिला

Rourkela Car Blast राउरकेला के रेलवे स्टेशन में प्रवेश करने के दौरान आरपीएफ पोस्ट के सामने बीती देर रात को एक काले रंग की कार में ब्लास्ट हो गया जिसके चलते गाड़ी में आग लग गई। हालांकि इस हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई।

By Rajesh SahuEdited By: Yashodhan SharmaPublished: Tue, 07 Feb 2023 07:39 PM (IST)Updated: Tue, 07 Feb 2023 07:39 PM (IST)
Rourkela News: रेलवे स्टेशन में प्रवेश के दौरान चलती कार में ब्लास्ट, चालक समेत बाल-बाल बचीं 2 महिला
जली कार को देखता मैरुम कलर की जैकेट में जसवंत साथ में स्थानीय लोग

राउरकेला, जागरण संवाददाता। ओडिशा में राउरकेला रेलवे स्टेशन में प्रवेश करने के दौरान आरपीएफ पोस्ट के सामने सोमवार बीती देर रात को एक काले रंग की कार में ब्लास्ट हो गया, जिसके चलते गाड़ी में आग लग गई। यह देख कार चालक ने तुरंत कार रोकर अपनी जान बचाने के लिए कार से बाहर निकल गया और साथ ही गाड़ी में सवार उसकी मां और भांजी को भी बाहर निकाल लिया। वहीं इस जलती हुई कार देख वहां भीड़ लग गई। स्थानीय लोगों की सहायता से कार में लगी आग को बुझाया गया, जिसके बाद कार चालक ने घटना की सूचना अपने परिजनों को दी।

loksabha election banner

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक सेक्टर-17 निवासी युवक जसवंत दास अपनी कार में मां मनोरमा दास और भांजी निमिसा को लेकर बीती रात को राउरकेला स्टेशन अपने जीजा को लेने आ रहा था। रात लगभग 10 बजे जसवंत कार लेकर स्टेशन के आरपीएफ पोस्ट के पास पहुंचा ही था कि इस दौरान अचानक से कार के आगे के बोनट में  ब्लास्ट हो गया और गाड़ी में आग लग गई। ऐसे में जसवंत ने कार का तुरंत हैंड ब्रेक मारा और कार रोककर पहले खुद कार के बाहर निकला, उसके बाद कार में सवार अपनी मां और भांजी को बाहर निकाला। तीनों इस मंजर के वक्त डर से कांपने लगे।

जसवंत की तत्परता से टला बड़ा हादसा

जसवंत की तत्परता के कारण तीनों की जान बचने के साथ एक बड़ा हादसा होने से टल गया। कार में आग लगी देख लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने पानी मार कर आग पर काबू पाया। कार की बैटरी के साथ अन्य कई पार्ट्स और बोनट जल चुके थे, जिसके बाद जसवंत ने लोगों की सहायता से कार को बीच रास्ते से साइड में खड़ा किया और घटना की सूचना अपने परीजनों को दी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.