भुवनेश्वर, जेएनएन। अनुगुल जिला के समल थाना अन्तर्गत 149 नंबर राष्ट्रीय राजमार्ग पर पाइकानाली के पास शनिवार भोर 4 बजे हुए एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो जाने के साथ दो व्यक्ति गम्भीर रूप से घायल हो गए हैं। मरने वालों में धनंजय नायक राउरकेला नवकृष्ण नगर का रहने वाला है जबकि कृष्णा कुमार साहू फर्टिलाइजर डी-31 का एवं रूपेश साहू भंज कालोनी का रहने वाला है। घायल दोनों युवकों को स्थानीय मंडापाल अस्पताल में भर्ती किया गया है। घायल युवकों में एक दुल्हे का छोटा भाई जलदा इलाके का विकास मंगराज एवं दुसरा नवकृष्ण नगर का सागर बारिक शामिल हैं। 

खबर के मुताबिक ये पांचों युवक राउरकेला से एक कार (ओडी 14एच 3453 स्वीफ्ट डीजीआर) के जरिए खुर्दा जिला स्थित जंकिया में विवाह समारोह में सभी गए हुए थे। विवाह समारोह में भोजन करने के बाद ये सभी यात्री राउरकेला लौट रहे थे। इसी समय अनुगुल जिला के कणिहां ब्लाक समल थाना अन्तर्गत बुरुकुणा ग्राम पंचायत के पाइकानाली गावं के पास एक अनजान ट्रक की चपेट में उनकी कार आ गई और यह दर्दनाक हादसा हो गया। ट्रक के साथ कार की टक्कर इतनी जोरदार थी की कार पूरी तरह से चकनाचूर हो गई है। मरने वाले सभी व्यक्ति राउरकेला सेक्टर 22 के रहने वाले बताए जा रहे हैं। 

सूचना मिलने के बाद समल पुलिस वहां पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से कार में फंसे घायलों को बाहर निकलाने के बाद अस्पताल पहुंचायी। वहीं मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस एक मामला दर्ज कर घटना की छानबीन कर रही है। खबर के मुताबिक हादसे के बाद ट्रक के साथ ड्राइवर फरार हो गया है, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है। 

Posted By: Babita kashyap

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस