भुवनेश्वर, जागरण संवाददाता। ओडिशा में कोरोना से एक दिन में आज रिकार्ड 12 लोगों की मौत होने के साथ ही कोरोना से मरने वाले मरीजों की संख्या 247 तक पहुंच गई है। इसके अलावा 46 लोगों की मौत कोरोना से नहीं बल्कि अन्य बीमारी से हुई है।

 राज्य स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को कोरोना से जिन 12 लोगों की मौत हुई है, उसमें गंजाम जिले से 3 एवं सुन्दरगड़ जिले से 3 लोगों की मौत हुई है। इसके अलावा मयूरभंज एवं ढेंकानाल जिले से आज पहली बार कोरोना संक्रमित मरीज की मौत हुई है। उसी तरह से गजपति, भद्रक, केन्द्रापड़ा एवं सम्बलपुर जिले से आज एक -एक कोरोना संक्रमित मरीज की मौत हुई है। आज कोरोना से मरने वालों में मयूरभंज जिले से 55 वर्षीय व्यक्ति की मौत हुई है जो कि पहले से ही अन्य बीमारी से पीड़ित था। केन्द्रापड़ा जिले से एक 36 वर्षी व्यक्ति की मौत हुई है जो कि पहले किडनी की बीमारी से पीड़ित था। 

 सम्बलपुर जिले से एक 78 वर्षीय महिला की मौत हुई है जो कि अन्य बीमारी से पहले से पीड़ित थी। भद्रक जिले से मरने वाले मरीज की उम्र 55 साल है और इसे पहले से डाइबिटिज थी। ढेंकानाल जिले से 61 वर्षीय बुजुर्ग व्यक्ति की मौत हुई है जो कि डाइबिटिस एवं अन्य बीमारी से पीड़ित था। सुन्दरगड़ जिले से मरने वाले बुजुर्ग व्यक्ति की उम्र 77 साल थी। सुन्दरगड़ जिले से ही अन्य एक 77 वर्षीय बुजुर्ग व्यक्ति की मौत हुई है जो कि पहले से डाइबिटिज एवं किडनी की बीमारी से पीड़ित था। 

 इसके अलावा सुन्दरगड़ जिले से ही अन्य एक 66 वर्षीय बुजुर्ग व्यक्ति की मौत हुई है, जो कि डाइबिटिज एवं अन्य बीमारी से पीड़ित था। गंजाम जिले से मरने वाले एक व्यक्ति की उम्र 52 साल थी। जबकि अन्य एक व्यक्ति की उम्र 50 साल एव अन्य एक की उम्र 62 साल थी जो कि पहले से अन्य बीमारी से भी पिड़ित थे। उसी तरह से गजपति जिले से मृतक व्यक्ति की उम्र 34 साल थी जो कि पहले से किडनी की बीमारी से पीडित था।

 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस