Move to Jagran APP

Coronavirus: ओडिशा में कोरोना से रिकार्ड मौत, 247 तक पहुंचा मृतकों का आंकड़ा

Coronavirus ओडिशा में कोरोना से मरने वाले 12 लोगों में 3 गंजाम तथा 3 हैं सुन्दरगड़ जिले से हैं राज्‍य में अब मृतकों की संख्या हुई 247 तक पहुंच चुकी है।

By Babita kashyapEdited By: Published: Fri, 07 Aug 2020 01:05 PM (IST)Updated: Fri, 07 Aug 2020 01:06 PM (IST)
Coronavirus: ओडिशा में कोरोना से रिकार्ड मौत, 247 तक पहुंचा मृतकों का आंकड़ा
Coronavirus: ओडिशा में कोरोना से रिकार्ड मौत, 247 तक पहुंचा मृतकों का आंकड़ा

भुवनेश्वर, जागरण संवाददाता। ओडिशा में कोरोना से एक दिन में आज रिकार्ड 12 लोगों की मौत होने के साथ ही कोरोना से मरने वाले मरीजों की संख्या 247 तक पहुंच गई है। इसके अलावा 46 लोगों की मौत कोरोना से नहीं बल्कि अन्य बीमारी से हुई है।

loksabha election banner

 राज्य स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को कोरोना से जिन 12 लोगों की मौत हुई है, उसमें गंजाम जिले से 3 एवं सुन्दरगड़ जिले से 3 लोगों की मौत हुई है। इसके अलावा मयूरभंज एवं ढेंकानाल जिले से आज पहली बार कोरोना संक्रमित मरीज की मौत हुई है। उसी तरह से गजपति, भद्रक, केन्द्रापड़ा एवं सम्बलपुर जिले से आज एक -एक कोरोना संक्रमित मरीज की मौत हुई है। आज कोरोना से मरने वालों में मयूरभंज जिले से 55 वर्षीय व्यक्ति की मौत हुई है जो कि पहले से ही अन्य बीमारी से पीड़ित था। केन्द्रापड़ा जिले से एक 36 वर्षी व्यक्ति की मौत हुई है जो कि पहले किडनी की बीमारी से पीड़ित था। 

 सम्बलपुर जिले से एक 78 वर्षीय महिला की मौत हुई है जो कि अन्य बीमारी से पहले से पीड़ित थी। भद्रक जिले से मरने वाले मरीज की उम्र 55 साल है और इसे पहले से डाइबिटिज थी। ढेंकानाल जिले से 61 वर्षीय बुजुर्ग व्यक्ति की मौत हुई है जो कि डाइबिटिस एवं अन्य बीमारी से पीड़ित था। सुन्दरगड़ जिले से मरने वाले बुजुर्ग व्यक्ति की उम्र 77 साल थी। सुन्दरगड़ जिले से ही अन्य एक 77 वर्षीय बुजुर्ग व्यक्ति की मौत हुई है जो कि पहले से डाइबिटिज एवं किडनी की बीमारी से पीड़ित था। 

 इसके अलावा सुन्दरगड़ जिले से ही अन्य एक 66 वर्षीय बुजुर्ग व्यक्ति की मौत हुई है, जो कि डाइबिटिज एवं अन्य बीमारी से पीड़ित था। गंजाम जिले से मरने वाले एक व्यक्ति की उम्र 52 साल थी। जबकि अन्य एक व्यक्ति की उम्र 50 साल एव अन्य एक की उम्र 62 साल थी जो कि पहले से अन्य बीमारी से भी पिड़ित थे। उसी तरह से गजपति जिले से मृतक व्यक्ति की उम्र 34 साल थी जो कि पहले से किडनी की बीमारी से पीडित था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.