Move to Jagran APP

25 जनवरी को भुवनेश्वर से रोड शो करते हुए कटक जाएंगे राहुल

राहुल गांधी के कार्यक्रम को लेकर तैयारी में जुटे कांग्रेसी, 25 जनवरी को भुवनेश्वर में बुद्धजीवियों के साथ चर्चा करने के बाद कटक में विशाल जनसभा को सम्बोधित करेंगे।

By BabitaEdited By: Published: Wed, 09 Jan 2019 03:34 PM (IST)Updated: Wed, 09 Jan 2019 03:34 PM (IST)
25 जनवरी को भुवनेश्वर से रोड शो करते हुए कटक जाएंगे राहुल
25 जनवरी को भुवनेश्वर से रोड शो करते हुए कटक जाएंगे राहुल

भुवनेश्वर, जेएनएन। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के ओड़िशा दौरे को लेकर प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है। जानकारी के 25 जनवरी को राहुल गांधी ओड़िशा दौरे पर आ रहे जो कि विभिन्न कार्यक्रम में भाग लेंगे। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष निरंजन पटनायक ने इस संदर्भ में मीडिया को जानकारी देते हुए कहा है राहुल गांधी के भुवनेश्वर एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद वहां पर उनका भव्य स्वागत किया जाएगा और इसके बाद एक विशाल रैली में उनका काफिला संगीत महाविद्यालय पहुंचेगा।

loksabha election banner

यहां पर वह ओड़िशा के वरिष्ठ बुद्धिजीवी, सामाजिक संस्थाओं के मुखिया, विभिन्न प्रकार के आन्दोलन चलाने कार्यकर्ता एवं किसानों के साथ चर्चा करेंगे। इसके बाद एक रोड शो के जरिए राहुल गांधी को कटक ले जाया जाएगा। कटक के बालीयात्रा मैदान में राहुल गांधी पहले पार्टी के नेता एवं कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करेंगे। इसके बाद विशाल जनसभा को भी वहीं पर सम्बोधित करेंगे। कटक से लौटने के बाद राहुल गांधी भुवनेश्वर में एक पत्रकार सम्मेलन को सम्बोधित करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.