Move to Jagran APP

Odisha: भुवनेश्वर में आरोपित को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, एसआइ सहित तीन घायल

Attack On Police Team भुवनेश्वर में रंगदारी मांग रहे एक अभियुक्त को पकड़ने गई नयापल्ली थाना पुलिस टीम पर अभियुक्त के साथ उसकी मां व बहन ने हमला कर दिया। लात-घूसों के साथ ही लकड़ी के टुकड़े व सब्जी काटने वाली पहसुल से पुलिस टीम की पिटाई कर दी।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Published: Sat, 24 Oct 2020 03:53 PM (IST)Updated: Sat, 24 Oct 2020 05:47 PM (IST)
Odisha: भुवनेश्वर में आरोपित को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, एसआइ सहित तीन घायल
भुवनेश्वर में आरोपित को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला।

जासं, भुवनेश्वर। Attack On Police Team: ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर में रंगदारी मांग रहे एक अभियुक्त को पकड़ने गई नयापल्ली थाना पुलिस टीम पर अभियुक्त के साथ उसकी मां व बहन ने हमला कर दिया। लात-घूसों के साथ ही लकड़ी के टुकड़े व सब्जी काटने वाली पहसुल से पुलिस टीम की पिटाई कर दी। इस दौरान एसआइ विजय कुमार बारिक, कांस्टेबल ज्योत्सनाराणी साहू, होमगार्ड दिप्तीरंजन पाटशाणी घायल हो गए हैं। एसआइ विजय की शिकायत पर थाने में मामला दर्ज करने के बाद शनिवार सुबह भारी संख्या में पुलिस टीम तारिणीगर में पहुंची और मुख्य अभियुक्त संजय सेठी, मां अन्नपूर्णा व बहन विष्णुप्रिया को गिरफ्तार कर कोर्ट भेज दिया है। जमानत नामंजूर होने पर तीनों को झारपड़ा जेल भेज दिया गया है।

loksabha election banner

पुलिस सूचना के मुताबिक, सालियासाही तारिणी नगर में रहने वाले रिआसत खान 20 अक्टूबर की रात करीब 10 बजे स्कूटी से अपनी पत्नी को लेकर घर लौट रहे थे। संजय ने उनकी स्कूटी को रोका और 30 हजार रुपये रंगदारी मांगने लगा। रिआसत ने जब रुपये देने से मना कर दिया तो उसने उनकी स्कूटी छीन ली। इसके बाद रिआसत ने थाना में इसकी शिकायत की तो एसआई विजय बारिक मामला दर्ज कर घटना की छानबीन शुरू की। गुरुवार अपराह्न पुलिस टीम के साथ सब इंस्पेक्टर बिजय बारिक घटना की सच्चाई जानने तथा पूछताछ करने लिए संजय के घर पहुंचे और घटना के बारे में पूछताछ की। हालांकि उन्हें कुछ बातने के बदले संजय, उसकी मां विष्णुप्रिया व अन्नपूर्णा ने पुलिस को गाली देने के साथ उन पर हमला बोल दिया।

लकड़ी के टुकड़े से पुलिस वालों को पीटने लगी। मां व बहन ने इंस्पेक्टर विजय के गले से सोने की चेन भी छीन ली। हालांकि इस बीच, जान की बाजी लगाकर पुलिस टीम ने संजय को दबोच लिया। यह देखते ही उसकी मां व बहन पहसुल से पुलिस टीम पर हमला कर दिया। इस कारण पुलिस की टीम जान बचाकर वहां से भाग खड़ी हुई। अपराधी पकड़ने गई पुलिस टीम भाग रही थी और उसकी मां व बहन उन पर हमला कर रही थी। अंत में अपराधी को पकड़ने गई पुलिस वहां से भागने में ही अपनी भलाई समझी। इसके बाद शुक्रवार सुबह को भारी संख्या में पुलिस वहां पहुंची और फिर तीनों को गिरफ्तार करते हुए स्कूटी को जब्त कर लिया है। हमले में होमगार्ड दिप्तीरंजन के हाथ में गहरी चोट लगी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.