Move to Jagran APP

तीसरी शादी करने जा रहे युवक को पुलिस ने विवाह मंंडप में दबोचा

अोडिशा में तीसरी शादी करने जा रहे एक युवक को विवाह मंडप में ही दबोच लिया गया इस मामले में युवक के खिलाफ थाने में शिकायत भी दर्ज हो चुकी है

By Babita kashyapEdited By: Published: Thu, 12 Mar 2020 09:30 AM (IST)Updated: Thu, 12 Mar 2020 09:30 AM (IST)
तीसरी शादी करने जा रहे युवक को पुलिस ने विवाह मंंडप में दबोचा
तीसरी शादी करने जा रहे युवक को पुलिस ने विवाह मंंडप में दबोचा

भुवनेश्वर, जेएनएन। ओडिशा में तीसरी शादी करने जा रहे हैं एक युवक को पुलिस ने विवाह के मंडप से दबोच लिया है। जानकारी के मुताबिक पहली पत्नी की मृत्यु के बाद युवक ने दूसरी शादी की थी। यह युवक दूसरी पत्नी को दहेज के लिए परेशान करता था और इसे लेकर पत्नी ने उसके खिलाफ थाना में शिकायत भी की थी। इसी बीच इस युवक ने तीसरी शादी करने का भी मन बनाया।

loksabha election banner

युवक की तीसरी शादी भी तय हो गई और दूल्हे के वेश में शादी करने के लिए युवक विवाह मंडप में पहुंच गया। विवाह की प्रक्रिया शुरू हो गई हालांकि विवाह संपन्न हो इससे पहले ही पति के शादी करने की सूचना दूसरी पत्नी को लग गई और वह अपने परिवार के साथ थाने पहुंची। इसके बाद शादी के मंडप से दूल्हे को पुलिस ने उठा लिया। यह घटना खुर्दा जिला के धलापथर इलाके में घटी है।

जानकारी के मुताबिक जिले के बोलगड़ थाना अंतर्गत शिवप्रसाद मंगराज नामक एक व्यक्ति पहले से ही दो शादी किया हुआ था। पहली पत्नी के निधन के बाद डेढ़ साल पहले ही उसने दूसरी शादी की थी। दूसरी पत्नी ने मंगराज के खिलाफ बोलगड़ थाना में दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था।

इसी बीच मंगराज ने बिना किसी को बताए फतेगढ़ इलाके की एक युवती के साथ तीसरी शादी करने का निर्णय लिया। वह अपनी इस योजना में सफल भी हो गया था मगर तब तक इसकी भनक उसके दूसरी पत्नी को लग गई। इसके बाद मंगराज के दूसरी पत्नी की मां ने थाना में शिकायत की। शिकायत के आधार पर धलापथर पुलिस चौकी की टीम विवाह स्थल पर पहुंची और मंगराज को हिरासत में ले लिया है।

Coronavirus: शादी समारोह में भी दिखा कोरोना का असर बरातियों ने रखी ये शर्त

Coronavirus: क्यों बढ़ी एन-95 मास्क की मांग, जानें इसकी खासियत और कोरोना से बचाव के तरीके


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.