Move to Jagran APP

कुख्यात गैंगस्टर हैदर ने गायब कर दी ओड़िशा पुलिस की नींद: हाई अलर्ट पर हैं सभी 30 जिलों के एसपी

कटक एससीबी मेडिकल से फरार कुख्यात गैंगस्टर हैदर को पकड़ने के लिए पुलिस रात और दिन उसकी तलाश कर रही है। इसे लेकर राज्‍य के सभी 30 जिलों के एसपी को हाई अलर्ट पर रखा गया है। क्राइमब्रांच की 8 स्पेशल टीम का आपरेशन जारी है।

By Babita KashyapEdited By: Published: Tue, 13 Apr 2021 07:57 AM (IST)Updated: Tue, 13 Apr 2021 07:57 AM (IST)
कुख्यात गैंगस्टर हैदर ने गायब कर दी ओड़िशा पुलिस की नींद: हाई अलर्ट पर हैं सभी 30 जिलों के एसपी
फरार कुख्यात गैंगस्टर हैदर ने पुलिस प्रशासन के रातों की नींद चैन गायब कर दी हैै

भुवनेश्वर, जागरण संवाददाता। कटक एससीबी मेडिकल से फरार कुख्यात गैंगस्टर हैदर ने पुलिस प्रशासन के रातों की नींद चैन गायब कर दिया है। उसे पकड़ने के लिए पुलिस रात-दिन एक करते हुए तलाश कर रही है, मगर अभी तक पुलिस के हाथ हैदर नहीं लगा है। प्रदेश के सभी 30 जिलों के एसपी को हाई अलर्ट पर रखा गया है। क्राइमब्रांच की 8 स्पेशल टीम आपरेशन जारी रखी है। एसटीएफ सतर्क है। प्राथमिक जांच से पता चला है कि सफेद रंग की कार से हैदर मेडिकल से फरार हुआ है। हैदर को यह कार किसने मुहैया कराया, परिवार वाले या उसके सहयोगी, इन तमाम बिंदुओं पर पुलिस जांच कर रही है। 

loksabha election banner

एससीबी नर्स का बयान रिकार्ड करने के साथ ही एवं मेडिकल सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। हैदर को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के लिए पुलिस हर सम्भव कदम उठा रही है। सुरक्षा दायित्व में रहने वाले 6 पुलिस कर्मचारी को निलंबित कर दिया गया है। इस बीच एक बड़ा खुलासा भी हुआ है। कटक आने से पहले हैदर बुर्ला भीमसार मेडिकल में भर्ती नहीं था। 

 वहीं दूसरी तरफ हैदर के एससीबी मेडिकल से फरार हो जाने की सूचना भी पुलिस को काफी देरी से ही मिली है। ऐसे में अनुमान किया जा रहा है कि वह राज्य के बाहर चला गया होगा। इसके लिए ओड़िशा पुलिस बंगाल एवं झारखंड, छत्तीसगढ़ पुलिस की भी मदद ली जा रही है। सादे पोशाक में पुलिस की टीम जगह जगह तलाशी अभियान जारी रखी है। जीआरपी की मदद से रेलवे स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज की जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.