Move to Jagran APP

Bus Accident Bhubaneswar: भुवनेश्वर लौट रही पिकनिक बस पलटी, एक की मौत, 15 यात्री घायल

रायगड़ा जिले के केन्दुगुड़ा स्थित तुमुलापदर बुलाणी घाटी के पास बस के पलट जाने से एक यात्री की मौत हो गई जबकि 15 लोग घायल हो गए। भुवनेश्वर से 20 लोग एक मिनी बस में कोरापुट जिले के गुप्तेश्वर में पिकनिक करने गए थे।

By Babita KashyapEdited By: Published: Mon, 18 Jan 2021 12:55 PM (IST)Updated: Mon, 18 Jan 2021 12:55 PM (IST)
Bus Accident Bhubaneswar: भुवनेश्वर लौट रही पिकनिक बस पलटी, एक की मौत, 15 यात्री घायल
पिकनिक बस के पलट जाने से एक यात्री की मौत हो गई है जबकि 15 यात्री घायल हो गए

भुवनेश्वर, जागरण संवाददाता। भुवनेश्वर लौट रही एक पिकनिक बस के नियंत्रण खोकर पलट जाने से एक यात्री की मौत हो गई है जबकि 15 यात्री घायल हो गए हैं। यह घटना रायगड़ा जिले के केन्दुगुड़ा स्थित तुमुलापदर बुलाणी घाटी के पास हुई है। जानकारी के मुताबिक भुवनेश्वर से 20 लोग एक मिनी बस में कोरापुट जिले के गुप्तेश्वर में पिकनिक करने गए थे। वहां से लौटते समय तुमुलापदर बुलाणी में बस नियंत्रण खोकर पलट गई। सूचना मिलने के बाद मोहना दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची और घायलों को बस से बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाई। इस हादसे में जिस व्यक्ति की मौत हुई है, उसका नाम सुनील साहू है। घायलों मे से 6 की हालत गम्भीर बतायी जा रही है। उन्हें बरहमपुर सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया गया है। अन्य घायलोंको मोहना अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां उनका इलाज जारी है।

loksabha election banner

 आमने सामने से टकराए ट्रक और ट्रेलर: एक श्रमिक की मौत

वहीं अन्य एक घटना पाललहड़ा झिमिरीपाली गांव के पास हुई है। यहां एक ट्रक को ट्रेलर ने धक्का मार दिया। इस हादसे में ट्रक के आगे का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है और हादसे में ट्रक में बैठे एक श्रमिक की मौत हो गई है तथा ड्राइवर घायल हो गया है। घायल ड्राइवर को स्थानीय पाललहड़ा अस्पताल में भर्ती किया गया है। मृतक स्थानीय गुड़ापदा गांव का रहने वाला है और इसका नाम सुनिया पूर्ति है। आज सुबह करीबन 7 बजे 149 नंबर राष्ट्रीय राजमार्ग पर यह सड़क हादसा हुआ है। हादसे के बाद दोनों गाड़ी आपस में चिपक गई हैं। सूचना मिलते पाललहड़ा पुलिस मौके पर पहुंची और घायल एवं मृतक को अस्पताल पहुंचाने के साथ घटना की छानबीन शुरु कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.