Move to Jagran APP

Migrant workers: प्रवासी श्रमिकों को लेकर आ रही बस दुर्घटनाग्रस्‍त, ड्राइवर की मौत

Migrant workers ओडिशा के खुर्दा जिले मेेें एक बस दुर्घटनाग्रस्‍त हो गयी इसमें प्रवासी श्रमिक सवार थे। इस दर्दनाक घटना में बस चालक की मौत हो गयी।

By Babita kashyapEdited By: Published: Tue, 05 May 2020 02:45 PM (IST)Updated: Tue, 05 May 2020 02:45 PM (IST)
Migrant workers: प्रवासी श्रमिकों को लेकर आ रही बस दुर्घटनाग्रस्‍त, ड्राइवर की मौत
Migrant workers: प्रवासी श्रमिकों को लेकर आ रही बस दुर्घटनाग्रस्‍त, ड्राइवर की मौत

भुवनेश्वर, जेएनएन। प्रवासी ओडिआ श्रमिकों को लेकर आ रही और एक बस दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई है। इस दुर्घटना में बस के ड्राइवर की मौत हो गई है जबकि दो लोग सामान्य रूप से घायल हुए हैं। हैदराबाद से 40 प्रवासी ओडिआ लोगों को लेकर अशोका नामक बस बांकी की तरफ आ रही थी। मंगलवार भोर के समय खुर्दा जिले के कुहुड़ी के पास 16 नंबर राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक आम से लदा एक ट्रक खड़ा था। बस नेे इस ट्रक को पीछे धक्का मार दिया, जिससे बस के आगे का हिस्सा चकनाचूर हो गया और ड्राइवर की मौत हो गयी। 

loksabha election banner

सूचना मिलने के बाद टांगी दमकल कर्मचारी मौके पर पहुंचे और सभी यात्रियों को बस से बाहर निकाला। दो घायल यात्रियों को टांगी मेडिकल में भर्ती किया गया है। इसके बाद अन्य बस के जरिए सभी यात्रियों को बांकी भेजने की व्यवस्था प्रशासन की तरफ से की गई है। 

इससे पहले सूूरत से प्रवासी ओडिआ को लेकर आने वाली तीन बस दुर्घटनाग्रस्‍त हो चुकी है। शनिवार शाम को पहली दुर्घटना कंधमाल जिले के कलिंगा घाटी में हुई थी। 60 लोगों को लेकर सूूरत से गंजाम आ रही पटेल नामक निजी बस कलिंगा घाटी पहाड़ से टकरा गई थी। इस हादसे में दो यात्रियों की मौत हो गई थी। उसी तरह से रविवार सुबह के समय दो हादसे हुए थे और इसमें से एक हादसा इसी कलिंगा घाटी में हुआ था।

इस बस से 57 यात्री गंजाम की तरफ जा रहे थे कि घाटी में दुर्घटना हो गई और इसमें तीन लोग सामान्य रूप से घायल हुए थे। उसी तरह से इसी दिन सुबह के समय सूूरत से गंजाम आ रही एक बस महाराष्ट्र के नागपुर के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर पलट गई थी। बस के सामने अचानक कोई वन्य जन्तु आ गया था, जिससे उसे बचाने के प्रयास में बस से ड्राइवर का नियंत्रण हट गया और बस पलट गई। बस में कुल 50 यात्री थी और इसमें 5 यात्री घायल हुए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.