मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

जासं, भुवनेश्वर। प्रख्यात ओडिशी नृत्य गुरु शाश्वत जोशी इन दिनों विवादों में घिरते दिखाई दे रहे हैं। उनके खिलाफ कुछ शिष्याओं द्वारा सोशल मीडिया में शिकायत भरे पोस्ट किए जाने के बाद गुरु की ओर से 11 शिष्यों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है।

उल्लेखनीय है कि शिक्षक दिवस के मौके पर ओडिशी गुरु शाश्वत जोशी की एक शिष्या ने एक पोस्ट किया। इसमें शिष्या ने लिखा कि शाश्वत अपने शिष्य-शिष्याओं के साथ अभद्र व्यवहार करने के आदी हैं। यहां तक कि वे गाली गलौज करने और अपमानित करने से नहीं चूकते। कई बार वे अपने शिष्यों पर हाथ तक उठाने से बाज नहीं आते।

शिष्या ने लिखा कि उन्होंने गुरु से बहुत कुछ सीखा है, मगर अच्छा होता कि ये मेरे गुरु ही न होते। इस पोस्ट के बाद गुरु के खिलाफ मुहिम सी चल पड़ी और कई लोगों ने शाश्वत के खिलाफ सोशल मीडिया में शिकायत की। लेकिन गुरु देव ठहरे गुरु देव। उन्होंने थाने में अपने ही 11 शिष्यों के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी है। हालांकि गुरुदेव अभी अमेरिका दौरे पर हैं और उनकी पत्नी सुचरिता रथ ने लिंगराज थाने में शिकायत दर्ज करायी है। शाश्वत का आरोप है कि वे अपने कुछ पुराने साथियों को अमेरिका नहीं लेकर गए, इस कारण इन लोगों ने मेरे खिलाफ अभियान छेड़ा है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप