Move to Jagran APP

Odisha Weather Update: ओडिशा के इन नौ जिलों में जमकर हाेेने वाली है बारिश, येलो अलर्ट जारी

Odisha Weather Update मौसम विभाग ने अगले 24 घंटों में ओडिशा के नौ जिलों में तेज बारिश और वज्रपात की संभावना को देखते हुए येलो अलर्ट जारी किया है।

By Babita kashyapEdited By: Published: Tue, 30 Jun 2020 09:31 AM (IST)Updated: Tue, 30 Jun 2020 09:31 AM (IST)
Odisha Weather Update: ओडिशा के इन नौ जिलों में जमकर हाेेने वाली है बारिश, येलो अलर्ट जारी
Odisha Weather Update: ओडिशा के इन नौ जिलों में जमकर हाेेने वाली है बारिश, येलो अलर्ट जारी

भुवनेश्वर, जेएनएन। ओडिशा की राजधानी भुवनेश्‍वर में सोमवार सुबह से हो रही झमाझम बारिश ने लोगों को इस तपते मौसम की उमस भरी गर्मी से राहत प्रदान की। मौसम विभाग का अनुमान है कि अगले 24 घंटों में प्रदेश के नौ जिलों में तेज बरसात के साथ वज्रपात होने की पूरी संभावना है जिस देखते हुए येलो अलर्ट जारी कर दिया गया है।

loksabha election banner

मौसम विभाग के अनुसार राजधानी भुवनेश्वर, कटक, पुरी, खुर्दा, सुंदरगढ़ सोनपुर, बरगढ़, संबलपुर, देवगढ़, केंदुझर, मयूरभंज, अनुगुल आदि जिलों में एक दो स्थानों पर भारी बारिश होने की संभावना है। वहीं बलांगीर, कालाहांडी, कंधमाल, नयागड़, खुर्दा, पुरी, कटक, जगतसिंहपुर एवं केंद्रपाड़ा जिले में एक दो जगहों पर बिजली गिरने के साथ हल्‍की से मध्यम बारिश होने की भी संभावना व्‍यक्‍त की गई है। 

 भुवनेश्वर क्षेत्रीय मौसम विभाग की तरफ इन तमाम जिलों के लिए येलो अलर्ट जारी कर दिया गया है। क्षेत्रीय मौसम विभाग के अनुसार, उत्तर-पूर्व मध्य प्रदेश से उत्तर-मध्य महाराष्ट्र तक एक ट्राप लाइन समुद्र से 3.1 किलोमीटर ऊपर बना हुआ है, जिसके प्रभाव से अगले चार दिनों तक राज्य के सभी जिलों के विभिन्न इलाकों में बिजली की गड़गड़ाहट के साथ मध्यम से भारी बारिश होने का अनुमान लगाया जा रहा है।  

 कैदियों को प्रोत्‍साहित करने के लिए नयागढ़ उप-जेल अधीक्षक की अनोखी पहल

पर्यटकों के इंतजार में मंदिर मालिनी शहर के हजारों लोगों की जीविका, पैदा हुआ रोजी-रोटी का संकट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.