Move to Jagran APP

बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने CM पटनायक से की मुलाकात, गेस्ट हाउस के लिए जमीन देने के लिए दिया धन्यवाद

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पुरी की अपनी दो दिवसीय यात्रा पूरी करने के बाद सड़क मार्ग से भुवनेश्वर आयी और मुख्यमंत्री से मुलाकात की। नवीन-ममता की इस बैठक के दौरान मुख्यमंत्री के निजी सचिव और 5-टी के सचिव वीके पांडियन भी मौजूद थे।

By Jagran NewsEdited By: Mohit TripathiPublished: Thu, 23 Mar 2023 06:19 PM (IST)Updated: Thu, 23 Mar 2023 06:19 PM (IST)
बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने CM पटनायक से की मुलाकात, गेस्ट हाउस के लिए जमीन देने के लिए दिया धन्यवाद
बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने CM पटनायक से उनके आवास पर की मुलाकात।

जागरण संवाददाता, भुवनेश्वर: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक से उनके आवास नवीन निवास पर जाकर मुलाकात की। पुरी की अपनी दो दिन की यात्रा पूरी करने के बाद वह सड़क मार्ग से भुवनेश्वर आयी और मुख्यमंत्री से मुलाकात की। नवीन-ममता की बैठक के दौरान मुख्यमंत्री के निजी सचिव तथा 5-टी सचिव वीके पांडियन भी मौजूद थे।

prime article banner

गेस्ट हाउस के लिए जमीन देने के लिये दिया धन्यवाद

नवीन से मुलाकात के बाद ममता ने कहा कि पुरी में पश्चिम बंगाल गेस्ट हाउस के लिए जमीन देने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। आज नवीन के साथ एक शिष्टाचार साक्षात्कार था। मैंने नवीन को पश्चिम बंगाल आने का निमंत्रण दिया है। ममता ने कहा कि इस मुलाकात में लोकतांत्रिक अधिकारों के संरक्षण पर चर्चा हुई। 

CM पटनायक ने बताया शिष्टाचार भेंट

उधर, मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने कहा कि यह शिष्टाचार भेंट थी। हमारी बहुत पुरानी दोस्ती और खूबसूरत रिश्ता रहा है। इस बैठक की अवधि के दौरान कोई महत्वपूर्ण राजनीतिक चर्चा नहीं हुई है। हालांकि, भारत में संघीय व्यवस्था स्थाई और मजबूत होने की आवश्यकता है।

CM पटनायक ने भेंट किया श्री अंगवस्त्रम और भगवान की तीन रथों की चांदी की मूर्ति

मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने सोमवार को अपने आवास पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को भगवान जगन्नाथ जी के श्री अंग वस्त्र और भगवान की तीन रथों की चांदी की मूर्ति भेंट की। इसी तरह ममता ने नवीन को विश्व बंगला द्वारा तैयार शॉल दिया। इस मौके पर ममता ने पूर्व मुख्यमंत्री स्व बीजू पटनायक और ज्ञान पटनायक को याद किया और उन्हें एक जामदानी साड़ी गिफ्ट की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.