जागरण संवाददाता, भुवनेश्वर:भुवनेश्वर जीआरपी ने दो नाबालिग लड़कियों के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म मामले में दूसरे आरोपित को पकड़ लिया है। आरोपित बुलू मलिक को बांकी के पदनपुर इलाके से गिरफ्तार किया गया है। सूत्रों ने बताया कि जिस समय जीआरपी ने उसे पकड़ा, मलिक उस समय राज्य से भागने की कोशिश कर रहा था।

जानकारी मुताबिक, पटिया रेलवे स्टेशन के पास दो नाबालिग लड़कियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना की जांच को आगे बढ़ाते हुए जीआरपी ने मामले में दूसरे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।  आरोपित की पहचान बुलू मलिक के रूप में हुई है। उसे बांकी के पदनपुर इलाके से गिरफ्तार किया गया है।

रेलवे पुलिस बताया कि इससे पहले, पुलिस ने नाबालिग लड़कियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना के सिलसिले में मुख्य आरोपित कान्हू को गिरफ्तार किया था। तीन संयुक्त टीमों के गठन के बाद एक अन्य आरोपित को गिरफ्तार किया है। अधिकारी ने कहा कि प्रक्रिया के अनुसार जल्द ही दोनों के बयान दर्ज किए जाएंगे। अपराध को अंजाम देने के बाद आरोपित के पास पैसे खत्म हो गए थे और वह पिछले कुछ दिनों से नंदनकानन और आसपास के इलाकों में छिपे थे।

बता दें कि दोनों आरोपितों ने 16 जनवरी को पाटिया रेलवे स्टेशन इलाके से दोनों लड़कियों का अपहरण कर लिया था। बाद में उन्हें रस्सी से बांधकर पूरी रात उनके साथ दुष्कर्म किया। मामला तब प्रकाश में आया जब बच्चियों ने अपने माता-पिता को आपबीती सुनाई। बाद में चाइल्ड लाइन के अधिकारियों की मदद से बच्ची की मां ने जीआरपी में शिकायत दर्ज कराई।

Edited By: Mohit Tripathi

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट