Move to Jagran APP

Corona Vaccination: ओडिशा के मुख्यमंत्री ने लगवाया कोरोना टीका, सभी लोगों से टीका लगवाने का किया अनुरोध

Corona Vaccination ओडिशा में दूसरे चरण के टीकाकरण अभियान में राज्‍य के मुख्‍यमंत्री नवीन पटनायक को कोरोना वैक्‍सीन की पहली डोज दी गई। कोरोना टीका लगवाने के बाद मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर लिखा मैं खुश हूं और सभी योग्य व्यक्ति से कोरोना टीका लगवाने के लिए अनुरोध करता हूं।

By Babita KashyapEdited By: Published: Mon, 01 Mar 2021 02:17 PM (IST)Updated: Mon, 01 Mar 2021 02:20 PM (IST)
Corona Vaccination: ओडिशा के मुख्यमंत्री ने लगवाया कोरोना टीका, सभी लोगों से टीका लगवाने का किया अनुरोध
कोरोना टीका लगवाते ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक

भुवनेश्वर, जागरण संवाददाता। राज्य में दूसरे चरण का टीकाकरण अभियान (corona vaccination) आज से शुरू होने के बाद इस अभियान में मुख्यमंत्री नवीन पटनायक (Naveen Patnaik) ने भी खुद को शामिल कर लोगों के मन में कोरोना टीका को लेकर उमड़-घुमड़ रहे आशंका के बादल को खत्म करने का प्रयास किया है। विधानसभा डिस्पेंसरी में टीका लगवाने के बाद मुख्यमंत्री नवीन पटनायक अपनी एक तस्वीर ट्वीट की है। जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने 10 बजकर 45 मिनट पर नवीन निवास से निकलने के बाद सर्वप्रथम कोरोना टीका लगवाया। मुख्यमंत्री के टीका लेने के बाद अन्य विधायकों को भी कोरोना टीका लगाया गया है। 

loksabha election banner

 कोरोना टीका लगवाने के बाद मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर लिखा है कि मैं खुश हूं कि आज कोविड-19 टीका की पहली डोज मुझे मिली है। लोगों के पास टीका पहुंचाने के लिए काम करने वाले वैज्ञानिक एवं स्वास्थ्य कर्मचारियो के प्रति मैं आभार प्रकट करता हूं। इसके अलावा सभी योग्य व्यक्ति से कोरोना टीका लगवाने के लिए अनुरोध करता हूं।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कोरोना टीका लेने के बाद मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के टीका लगवाने से लोगों के मन में जो आशंका थी वह निश्चित रूप से खत्म हो जाएगी। यहां उल्लेखनीय है कि आज से प्रदेश में दूसरे चरण का टीकाकरण अभियान शुरू हुआ है। 60 साल से अधिक उम्र के व्यक्ति को इस अभियान में शामिल किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.