Move to Jagran APP

Murder in Bhubaneswar: दिवाली पर पटाखा फोड़ने को लेकर युवक की पीट-पीट कर हत्या

Murder of Youth in Odisha. ओडिशा के भुवनेश्वर में दिवाली पर पटाखा फोड़ने को लेकर युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई।

By Sachin MishraEdited By: Published: Mon, 28 Oct 2019 12:42 PM (IST)Updated: Mon, 28 Oct 2019 12:42 PM (IST)
Murder in Bhubaneswar: दिवाली पर पटाखा फोड़ने को लेकर युवक की पीट-पीट कर हत्या
Murder in Bhubaneswar: दिवाली पर पटाखा फोड़ने को लेकर युवक की पीट-पीट कर हत्या

जासं, भुवनेश्वर। ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर में रोशनी के पर्व दिवाली की रात पटाखा फोड़ने को लेकर एक युवक अमरेश नायक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। घटना भुवनेश्वर एयरफिल्ड थाना क्षेत्र के सुंदरपदा के पास की है। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है। अभी तक इस संबंध में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। 

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक, रविवार की रात को पटाखा फोड़ने को लेकर दो गुट में कहासुनी हुई। हालांकि बाद में कड़ी मशक्कत के बाद इसका समाधान कर लिया गया। इसके बावजूद कुछ देर बाद एक गुट पर दूसरे गुट के 30 से अधिक युवकों नें मिलकर हमला कर दिया। इस हमले में अमरेश की मौत गई है। इस घटना के बाद से अमरेश के परिजनों में रोष है। वहीं, इलाके के लोगों में भय है। आसपास के लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। 

इधर, सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर घटना की जांच शुरू कर दी है। इस घटना के बाद उक्त इलाके में तनाव का माहौल बन गया है। बताया जाता है कि उक्त इलाके में दो गुट में पहले से ही तनाव चल रहा था। तनाव की वजह से ही दिवाली की रात यह घटना घटी, अगर समय रहे तनाव कम कर दिया गया होगा तो शायद दिवाली की रात अमरेश की मौत न हुई होती।

पुलिस ने इस संबंध में एक गुट की शिकायत पर दूसरे गुट के 25 से अधिक युवकों के नाम पर एयरफिल्ड थाना में मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस घटना की छानबीन कर रही है। अभी तक इस घटना के संबंध में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। इलाके में स्थिति तनावपूर्ण होने से पुलिस तैनाती बढ़ा दी गई है, ताकि कहीं कोई अप्रिय घटना न हो। वहीं, दूसरी ओर पूरे प्रदेश में दीपावली का पर्व श्रद्धा के साथ मनाया गया। 

ओडिशा की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.