Move to Jagran APP

मधुमक्खियों के हमले में नाबालिग बच्चे की मौत, पेड़ पर लगे छत्‍ते पर मारा था ढेला

ओडिशा के बलांगीर में कांटाबांजी थाना अंतर्गत रजामरा गांव में मधुमक्खियों के हमले में एक नाबालिग बच्चे की मौत हो गई। मधुमक्खियों का छत्‍ता महुआ के पेड़ लगा हुआ था जिस पर इस बच्‍चे ने ढेला मार दिया और मधुमक्खियों का झुंड उस पर टूट पड़ा।

By Jagran NewsEdited By: Babita KashyapPublished: Tue, 29 Nov 2022 02:12 PM (IST)Updated: Tue, 29 Nov 2022 02:12 PM (IST)
मधुमक्खियों के हमले में नाबालिग बच्चे की मौत, पेड़ पर लगे छत्‍ते पर मारा था ढेला
मधुमक्खियों के हमले में एक नाबालिग बच्चे की मौत

भुवनेश्वर, जागरण संवाददाता। मधुमक्खियों के हमले (Honey Bee attack) में एक नाबालिग बच्चे की मौत हो गई है। यह दुखद घटना बलांगीर (Kantabanji in Balangir) जिले के कांटाबांजी थाना अंतर्गत रजामरा गांव (Rajamra Village) में हुई है। मृतक नाबालिग की पहचान रजामरा गांव के पिंकू रणा के पुत्र गौरीशंकर रणा के रूप में हुई है और उसकी उम्र 13 साल है।

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक गौरीशंकर सोमवार शाम को अपने खेत में गया था। यहां पर एक महुआ के पेड़ (Mahua Tree)  पर मधुमक्खियों का छत्‍ता लगा था। गौरीशंकर मधुमक्खी के छत्‍ते में ढेला मार दिया। ढेला मधु मक्खियों के छत्‍ते पर जा लगा और फिर मधु मक्खियों का झुंड उस पर टूट पड़ा।

चिल्‍लाते हुए छटपटाने लगा गौरी शंकर

मधुक्खियों का हमला इतना तेज था कि किशोर गौरी शंकर चिल्‍लाता हुआ छटपटाने लगा। इसके बाद उसके परिवार वाले वहां पहुंचे और गौरीशंकर को गम्भीर अवस्था में अस्पताल ले गए। पहले उसे कंटाबाजी अस्पताल में भर्ती किए। इसके बाद गौरीशंकर की अवस्था में सुधार ना होने से उसे बलांगीर भीमभोई मेडिकल कालेज अस्पताल (Bhimbhoi Medical College Hospital) ले जाया गया। यहां पर इलाज के दौरान देर रात को गौरीशंकर की मौत हो गई।

यहां उल्लेखनीय है कि पिंकू रणा का एकमात्र बेटा गौरीशंकर था। ऐसे में उसकी मृत्यु के बाद रणा का परिवार पूरी तरह से टूट गया है।

यह भी पढ़ें -

Indore: इंदौर में महिला की बेरहमी से हत्‍या, पत्‍थर से सिर कुचल उतारा मौत के घाट

ओडिशा के बरहमपुर कोर्ट में बदमाश ने SDJM की गर्दन पर रखा चाकू, चीख सुन वकील व अन्‍य कर्मचारियों ने बचायी जान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.