Move to Jagran APP

सुपारी किलर संग मिल पति ने पत्‍नी का किया दुष्‍कर्म, फिर की हत्‍या, कहा- इसके झगड़ने की आदत से तंग आ गया था

सुरेश सुनीता के साथ रोज-रोज के झगड़े से परेशान हो गया था। पह इन सबसे छुटकारा पाना चाहता था। वह सुनीता को अपने रास्‍ते से हटाना चाहता था इसलिए उसने दो सीरियल किलरों से संपर्क किया जिन्‍होंने हत्‍या की घटना को अंजाम दिया। सुनीता के घरवालों ने आरोप लगाया है कि मारने से पहले उसके साथ सामूहिक दुष्‍कर्म भी किया गया।

By Jagran NewsEdited By: Arijita SenPublished: Tue, 26 Sep 2023 01:26 PM (IST)Updated: Tue, 26 Sep 2023 01:26 PM (IST)
पति सुरेश और पत्‍नी सुनीता की एक फाइल फोटो।

संवाद सूत्र, बड़बिल। ओडिशा के क्योंझर जिले में रोज-रोज के झगड़ों से तंग आकर पति ने तीन लाख रुपये की सुपारी देकर किराये के बदमाशों से अपनी ही पत्नी की हत्या करा दी। उसने हत्या की साजिश पूरे फिल्मी अंदाज में रची ताकि किसी को उस पर शक न हो।

loksabha election banner

हत्‍यारे पति ने कबूला अपना जुर्म

हालांकि, मृतका के भाई और मां को बेटी के पति की हरकतों पर शक था इसलिए उन्होंने बेटी का शव मिलने के बाद स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज करा दी।

पुलिस ने मामले में वैज्ञानिक तरीके से अनुसंधान किया और हत्यारे पति को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में पति ने सुपारी देकर पत्नी की हत्या कराने की बात कबूल की।

रोज-रोज के झगड़े से पति था परेशान

घटना जिले के नयाकोट थाना अंतर्गत बसंतपुर गांव की है। आरोपित का नाम सुरेश परिदा है। सुरेश ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी पांच साल पहले सुनीता घाना के साथ हुई थी। वे क्योंझर के काशीपुर में किराए के मकान में रह रहे थे।

विवाह के बाद दंपती में अक्‍सर झगड़ा होता रहता था। इससे तंग आकर उसने पत्नी सुनीता से छुटकारा पाने के लिए हत्या की साजिश रची और दो सुपारी किलर के साथ संपर्क किया। शुरुआत में उसने सुपारी किलर को एक लाख रुपये दिये और बाद में काम पूरा होने के बाद पूरी रकम दे दी।

यह भी पढ़ें: लापरवाही की हद: पोस्‍टमार्टम के लिए रखे शव की नाक को चूहों ने कुतरा, सफाई में अस्‍पताल प्रबंधन ने कही ये बात

सुपारी किलर संग मिलकर की पत्‍नी की हत्‍या

मृतका सुनीता के परिवार के एक सदस्य ने बताया कि गत 3 सितंबर को सुरेश सुनीता को नेचर फाल दिखाने के लिए बसंतपुर क्षेत्र की ओर ले गया और मालदा नदी पर पहुंच गया। मालदा नदी तट पर पहले से खड़े दो सुपारी किलर घटना को अंजाम देने के लिए मौजूद थे।

सुरेश के साथ मिलकर दोनों किलर ने पहले रस्सी से गला दबाकर सुनीता की हत्या कर दी। इसके बाद शव को नदी में फेंक दिया। बीती 20 सितंबर को सुनीता का शव मालदा नदी में नग्न अवस्था में पुलिस ने बरामद किया था।

हत्‍या से पहले सामूहिक दुष्‍कर्म का आरोप

मृतका सुनीता की मां और भाई ने शव की पहचान करने के बाद क्योंझर टाउन थाना में सुरेश के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई। उनका कहना था कि सुनीता तीन सितम्बर से लापता हो गई थी।

घटना का संज्ञान लेते हुए क्योंझर सदर एसडीपीओ महेन्द्र मुर्मू ने पूछताछ के लिए सुरेश को हिरासत में लिया और बाद में सुरेश ने अपना अपराध कबूल कर लिया।

सोमवार को नायकोट पुलिस ने दो सुपारी किलरों को भी हिरासत में लिया है। मृतका के स्वजन का कहना है कि हत्या से पहले सुनीता के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया है।

यह भी पढ़ें: न दिया तलाक न साथ रहने को हुई तैयार, पति की दूसरी शादी पर भी ऐतराज, रिसेप्‍शन पार्टी से शख्‍स को उठा लाई पुलिस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.