कटक/भुवनेश्वर, जागरण संवाददाता: कटक के बादामबाड़ी लिंक रोड के सूर्य विहार इलाके में चलने वाले एक देह व्यापार के धंधे का बादामबाडी पुलिस ने पर्दाफाश किया है। सूत्रों के मुताबिक, तुलसी क्षेत्र के न्यूज़ वेब चैनल के दफ्तर में यह काला धंधा चल रहा था। इसके बारे में खबर पाने के बाद बादामबाड़ी पुलिस की एक स्वतंत्र टीम ने यहां पर मंगलवार को छापेमारी की।

छापेमारी के दौरान पुलिस ने वहां से कई आपत्तिजनक सामान बरामद किए हैं। पुलिस ने यह काला कारोबार चलाने वाले वेब चैनल के मालिक को भी गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही उस वेब चैनल के दफ्तर से कुल 5 युवतियों को हिरासत में लिया है। पुलिस ने वहां से 10 से अधिक मोबाइल फोन और कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है।

मिली जानकारी के अनुसार, लालबाग के अलीशा बाजार इलाके का संतोष कुमार साहू बादामबाडी के सूर्य विहार इलाके में पिछले 10 महीनों से किराए पर घर लेकर देह व्यापार का धंधा चला रहा था। उस इमारत के निचली मंजिले में दो कमरा, टॉयलेट और रसोई घर था। जिसको वह इस काले धंधे के लिए इस्तमाल कर रहा था। वहां पर तुलसी क्षेत्र न्यू सर्विस के नाम पर एक बैनर भी लगाया था। जिसके चलते स्थानीय लोग इस काले धंधे के संबंध में अवगत होने के बाद भी चुप्पी साध रखे थे।

आरोपी पुरी, खुर्दा, नया गड़,कटक आदि इलाके से महिलाओं को लाकर इस गलत धंधे में शामिल किया था। उसके इस गोरखधंधे में शामिल युवतियों की ऊम्र 20 से 30 साल के बीच की थी। सुभाष हर एक ग्राहक से 1000 रुपए की वसूली करता था।

इसके बारे में बादामबाड़ी थाना पुलिस को खबर मिलने के बाद मंगलवार को बादामबाड़ी थाना पुलिस की स्वतंत्र टीम वहां पर छापेमारी कर इसका पर्दाफाश किया। इस घटना में पुलिस मास्टरमाइंड सुभाष के साथ-साथ एक स्नातक की छात्र को भी गिरफ्तार कर कोर्ट चालान कर जेल भेज दिया है। इसके साथ-साथ पुलिस इस मामले को लेकर छानबीन में जुटी है।

Edited By: Mohit Tripathi

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट