भुवनेश्वर, जेएनएन। राज्य के मयूरभंज जिला के बेतनटी इलाके में तीन जगहों पर हुए सड़क हादसे में पांच लोगों की मृत्यु हो गई है जबकि एक व्यक्ति गम्भीर रूप से घायल हो गया है। खबर के मुताबिक रविवार की रात 11:00 बजे के समय दोहीकांटा चौक पर हुई दुर्घटना में पल्सर बाइक पर सवार तीनों लोगों की मौत हो गई है। मरने वालों में बैशिंगा थाना अन्तर्गत बरहमपुर एवं विश्रामपुर इलाके के विश्वजीत पंडा, वाडकू पात्र एवं सुधीर दाश शामिल हैं। ये तीनों ही रसोइया के रूप में काम करते हैं। एक विवाह समारोह में काम खत्म कर तीनों पल्सर गाड़ी से लौट रहे थे कि इन्हें एक अनजान गाड़ी ने धक्का मार दिया। इससे वे नीचे गिर गए और मौके पर ही दम तोड़ दिया।

उसी तरह से एक बाइक डिलीवरी करने के लिए बालेश्वर फुलाड़ी इलाके से आए एक व्यक्ति की अन्य एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है। इस हादसे में प्रभात सेड नामक एक व्यक्ति घायल हुआ है। प्रभात के मुताबिक वे एक स्कूटी से लौट रहे थे कि सामने से आ रहे एक ट्रक ने धक्का मार दिया। उक्त मृतक युवक का परिचय नहीं मिल पाया है। 

उसी तरह से बेतनटी इलाके में ताराकोटी चौक पर हुए सड़क हादसे में एक बाइक सवार व्यक्ति की मौत हो गई है। भोर के समय लोगों ने बाइक से गिरे एक व्यक्ति को देखने के बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। बेतनटी पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ बाइक को जब्त कर घटना की छानबीन कर रही है। मृतक व्यक्ति बारीपदा बासवसारी इलाके का रहने वाला है, जिसका नाम अमूल्य बेहेरा है। 

Posted By: Babita

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस