सुंदरगढ़, संवाद सूत्र : ब्राह्मणी तरंग थाना क्षेत्र की एक युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। युवती की एक युवक से फेसबुक पर दोस्ती हुई। फेसबुक फैंड ने युवती को साथ घूमने के बहाने बुलाकर 5 दोस्तों के साथ सामूहिक दुष्कर्म की हैवानियत को अंजाम दिया।

थाने में शिकायत के बाद राजगांगपुर पुलिस ने युवती की तलाश करने के साथ 10 घंटे के अंदर इस मामले में शामिल सभी छह आरोपितों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। ब्राह्मणी थाना क्षेत्र निवासी युवती की फेसबुक पर राजगांगपुर के एक युवक के साथ दोस्ती हुई थी। इसके बाद दोनों के बीच संबंध प्रगाढ़ हुए।

फेसबुक पर हुई दोस्ती का फायदा उठाते हुए युवक ने युवती को घूमने के बहाने कांसबहाल डैम बुलाया। युवती अपनी एक सहेली के साथ बस से कांसबहाल अपने फेसबुक फ्रेंड से मिलने पहुंची। कांसबहाल बस स्टैंड पर उतरने के बाद फेसबुक दोस्त अपने एक साथी के साथ युवती और उसकी सहेली को बाइक से कांसबहाल डैम की ओर लेकर गया।

दोपहर के समय युवती के साथ आई उसकी सहेली को दोस्त ने यह कहकर वापस भेज दिया की मैं थोड़ी देर में तुम्हारी सहेली को घर छोड़ दूंगा। इस बात पर सहेली को संदेह हुआ लेकिन वह लौट गई और घर पहुंचकर युवती के पिता को पूरी जानकारी दी।

इस पर युवती के पिता ने तत्काल कांसबहाल चौकी पहुंचकर पुलिस को घटना से अवगत कराया। थाना प्रभारी बिबित्सा कुमार प्रधान कांसबहाल पुलिस चौकी प्रभारी खगपती बिश्वाल मामले को गंभीरता से लेते हुए तुरंत युवती के फोन की ट्रैकिंग कर 10 घंटे के भीतर रात के 12 बजे रामलता जंगल में एक पेड़ से बांध कर रखी गई छात्रा को बरामद कर लिया।

पुलिस को देखकर सभी 6 आरोपित वहां से दोनों बाइक छोड़ कर भागने लगे। पुलिस ने पीछा कर दो युवकों को पकड़कर चौकी ले आई। दोनों आरोपितों की निशानदेही पर अन्य चार आरोपितों को भी गिरफ्तार कर लिया गया। बुधवार को सभी की मेडिकल जांच कराने के बाद कोर्ट में पेश किया गया, जहां से सभी जेल भेजा गया है।

Edited By: Mohit Tripathi

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट