जासं, भुवनेश्वर। राजधानी में लूटपाट व छिनतई कर आतंक फैलाने वाले गिरोहों पर अब पुलिस ने सख्ती के साथ शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। एक दिन पहले राजधानी में पुलिस ने एनकाउंटर कर जहां दो कुख्यात लुटेरों को दबोचा था वहीं शनिवार देर रात को बड़गड़ थाना क्षेत्र के चिलीपोखरी इलाके में एनकाउंटर कर और दो कुख्यात अपराधियों को दबोच लिया है। इन दोनों अपराधियों का नाम सिपुन कवि व हरेकृष्ण स्वांई है।

पुलिस ने इनके पास से एक माउजर, एक खिलौना बंदूक, नगदी व बाइक को जब्त की है। खुफिया रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने इनके ठिकानों पर अचानक धावा बोला। पुलिस को देख अपराधियों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में दोनों घायल हुए हैं। दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है।

इन अपराधियों से पूछताछ करने के बाद पता चला है कि रात के समय ये लोगों से लूटपाट करते थे और दिन में अवैध तरीके से नकली शराब बना रहे थे। राजधानी में किराए का घर लेकर ये चोरी से शराब का व्यापार करते थे। पुलिस टीम ने इनके किराए के घर बापूजी हाइट्स अपार्टमेंट पर छापामारी कर भारी मात्रा में इनके पास से नकली शराब तैयार करने की समाग्री बरामद की है। 

ओडिशा की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Sachin Mishra

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप