Move to Jagran APP

भद्रक में बाइक सवार युवक पर गिरा बिजली तार, मौत

मौत किसे कब और कहां आ जाएगी, यह किसी को पता नहीं होता है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 Jun 2018 01:32 PM (IST)Updated: Mon, 18 Jun 2018 04:42 PM (IST)
भद्रक में बाइक सवार युवक पर गिरा बिजली तार, मौत
भद्रक में बाइक सवार युवक पर गिरा बिजली तार, मौत

जागरण संवाददाता, भुवनेश्वर : मौत किसे कब और कहां आ जाएगी, यह किसी को पता नहीं होता है। सोमवार को भद्रक जिले के भद्रक-चांदबली मार्ग पर ऐसी ही एक घटना घटी। शांतनु पात्र नामक एक युवक सुबह अपने घर से काम करने को निकला मगर रास्ते में मृत्यु मानों उसके इंतजार में खड़ी थी। अचानक 11 केवी का बिजली तार टूट कर उसके ऊपर गिर गया जिससे शांतनु की मौके पर ही मौत हो गई।

prime article banner

चांदबाली थाना अंतर्गत पंचुटिकिरी गांव का पेशे से बढ़ई शांतनु सोमवार की सुबह अपने एक साथी के साथ बाइक के जरिए काम पर जा रहा था। पाणीकोइली चौक, ये लोग पार कर ही रहे थे कि अचानक बिजली का तार टूटकर शांतनु के ऊपर गिर गया, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। बाइक के पीछे बैठा युवक गाड़ी से छिटककर कुछ दूर जा गिरा। उसे चांदबाली अस्पताल में भर्ती किया गया है। उसकी भी हालत गंभीर बतायी जा रही है। इस हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने घटनास्थल पर पहुंचकर सड़क को जाम कर दिया। सूचना मिलने के बाद चांदबाली थाना पुलिस पहुंचकर प्रदर्शनकारियों को समझाने का प्रयास किया लेकिन वे घटना के लिए बिजली विभाग को जिम्मेदार ठहराते हुए मृतक के परिवार को मुआवजा देने की मांग पर अड़े रहे। इससे घंटों सड़क पर यातायात ठप रहा। काफी समझाने के बाद लोगों ने पथावरोध समाप्त किया। इसके बाद यातायात बहाल हो सका। लोगों का कहना है कि बिना किसी आंधी-तूफान के बिजली का तार टूटकर गिर रहा है, यह पूरी तरह से बिजली विभाग की लापरवाही है, जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.