Move to Jagran APP

प्रेमिका के ससुराल में प्रेमी ने भेजी गंदी तस्‍वीरें, अफेयर के वक्‍त खुद शादी से किया था इनकार, हुआ गिरफ्तार

सलीम ने पहले शादी का वादा किया। लड़की ने दबाव डाला तो खुद दूर-दूर भागता रहा। बाद में लड़की ने कहीं और शादी कर ली तो वह गुस्‍से से आग बबूला हो गया और लड़की को हर तरह से बदनाम करने की ठान ली।

By Jagran NewsEdited By: Arijita SenPublished: Wed, 24 May 2023 11:56 AM (IST)Updated: Wed, 24 May 2023 11:56 AM (IST)
प्रेमिका के ससुराल में प्रेमी ने भेजी गंदी तस्‍वीरें, अफेयर के वक्‍त खुद शादी से किया था इनकार, हुआ गिरफ्तार
अश्‍लील तस्‍वीरें भेज विवाहिता को तंग करने वाला शख्‍स गिरफ्तार।

संवाद सहयोगी, कटक। एक शादीशुदा महिला को अश्लील फोटो भेज कर ब्लैकमेल करने के आरोप में दरगाह बाजार थाना पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार होने वाला आरोपी कटक दरगाह बाजार थाना अंतर्गत हाथी पोखर इलाके का शेख सलीम है।

loksabha election banner

शादी करने का वादा कर मुकर गया सलीम

मिली जानकारी के अनुसार, 2 साल पहले स्थानीय इलाके की एक युवती के साथ आरोपी सलीम का परिचय हुआ था। बाद में दोनों को एक-दूसरे से प्‍यार हो गया। सलीम शादी करने के लिए युवती को भरोसा दिया। लेकिन बाद में जब युवती ने शादी के लिए सलीम को प्रस्ताव दिया, तो फिर वह राजी नहीं हुआ और तभी से वह युवती से दूर भागता फिर रहा था।

लड़की ने कर ली कहीं और शादी तो यह भी नहीं हुआ हजम

इस बात को लेकर दोनों में दूरियां बढ़ती रहीं। इसी साल अप्रैल के महीने में उस युवती की खुरदा जिला में एक अन्‍य युवक के साथ शादी हो गई। सलीम को यह बात हजम नहीं हुई।

प्रउसने अपने मन में बदले की भावना रखते हुए युवती को बदनाम करने का ठान लिया। सलीम के पास दोनों की कुछ प्राइवेट फोटोज थींं, जिसके दम पर उसने युवती को ब्लैकमेल करना शुरू किया।

पति से लेकर ससुरालवालों को भेज दी प्राइवेट फोटोज

यहां तक कि लड़की के पति और उसके ससुरालवालों को भी फोटो भेज दिए। इससे भी सलीम का मन नहीं भरा, उसने इंस्टाग्राम और फेसबुक में नकली आईडी बनाकर यहां भी तस्‍वीरें पोस्‍ट कर दी। इन सबसे लड़की काफी परेशान हो गई एवं पिछले 19 मई को उसने महिला दरगाह थाने में इसके बारे में शिकायत दर्ज की।

उस शिकायत के आधार पर दरगाह बाजार थाना पुलिस ने एक मामला दर्ज करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर कोर्ट चालान कर जेल भेज दिया है। उसके पास से पुलिस एक मोबाइल फोन बरामद कर अधिक जांच पड़ताल की जा रही है ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.