Move to Jagran APP

Corona Vaccination: ओडिशा में कांग्रेसी नेताओं ने किया कोविड वैक्सीन का समर्थन, लोगों से किया ये आग्रह

Corona Vaccination ओडिशा में कांग्रेसी नेता कोविड वैक्सीन के पक्ष में विधायक दल के नेता सहित वरिष्ठ विधायक ने लिया टीका कहा कोरोना टीका से किसी को घबराने की जरूरत नहीं। अपनी बारी आने पर सभी लोग लगवाएं टीका।

By Babita KashyapEdited By: Published: Tue, 02 Mar 2021 02:35 PM (IST)Updated: Tue, 02 Mar 2021 02:35 PM (IST)
Corona Vaccination: ओडिशा में कांग्रेसी नेताओं ने किया कोविड वैक्सीन का समर्थन, लोगों से किया ये आग्रह
ओडिशा में कांग्रेसी नेताओं ने किया कोविड वैक्सीन का समर्थन

भुवनेश्वर,  जागरण संवाददाता। राज्य में कांग्रेसी नेताओं ने कोविड टीकाकरण के प्रति अपना समर्थन दिखाने के साथ लोगों से आग्रह किया है कि सरकारी गाइडलाइन मानते हुए कोवैक्सीन का टीका अवश्य लें। कांग्रेस विधायक दल के नेता नरसिंह मिश्र, वरिष्ठ नेता सुरेश कुमार राउतराय ने कोवैक्सीन का टीका लेने के बाद संदेश दिया है कि कोवैक्सीन को लेकर घबराने की कोई जरुरत नहीं है। 

loksabha election banner

 विधायक सुरेश कुमार राउतराय ने कहा कि को वैक्सीन के टीके का हम विरोध नहीं करते। अपनी प्रतिक्रिया देते हुए राउतराय ने कहा कि मैं तो प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के टीका लेने की राह देख रहा था। कल दोनों ने टीका ले लिया है अतः आज मैंने टीका ले लिया। टीकाकरण के समय की अनुभूति पर राउतराय ने कहा कि टीका लेते समय उन्हें जरा भी दर्द या घबराहट महसूस नहीं हुई। उन्होंने लोगों को संदेश देते हुए कहा कि अपनी बारी आने पर सभी टीका अवश्य लें। यहां उल्लेखनीय है कि राष्ट्रीय स्तर पर कांग्रेस के कई नेता को वैक्सीन के टीके को लेकर अलग राय रख रहे हैं। कई नेता तो इसे लेकर राजनीति करने से बाज नहीं आ रहे। लेकिन कम से कम ओडिशा के कांग्रेसी नेता टीकाकरण के पक्ष में खड़े दिख रहे हैं।

गौरतलब है कि 1 मार्च से देश के अन्य स्थान की तरह ओडिशा में भी वरिष्ठ नागरिकों के टीकाकरण का काम आरंभ हो चुका है। सोमवार को पहले दिन मुख्यमंत्री नवीन पटनाक, विधानसभा अध्यक्ष सूर्य नारायण पात्र सहित 11 हजार 289 लोगों ने कोवैक्सीन का टीका लगवाया है। राज्य के स्वास्थ्य विभाग ने पहले दिन ऑनलाइन पंजीकरण में हुई असुविधा को देखते हुए ऑफलाइन पंजीकरण करने का आग्रह किया है। सर्वर स्लो होने के कारण अनेक स्थान पर टीका लगाने के लिए वरिष्ठ नागरों को लम्बे समय का इंतजार करना पड़ा। राज्य के 153 स्वास्थ्य केन्द्रों में कोवैक्सीन का टीका लगाया जा रहा है। मंगलवार को नेता विपक्ष के साथ भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने टीका लगवाया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.