Move to Jagran APP

स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम के दौरान सीएम नवीन पटनायक हुए अस्वस्थ

उनकी बेहोशी की हालत देखकर सरकारी अमले में अफरातफरी मच गयी। उन्हें गाड़ी पर बैठाकर उनके घर नवीन निवास ले जाया गया।

By Sachin BajpaiEdited By: Published: Tue, 15 Aug 2017 07:15 PM (IST)Updated: Tue, 15 Aug 2017 07:15 PM (IST)
स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम के दौरान सीएम नवीन पटनायक हुए अस्वस्थ
स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम के दौरान सीएम नवीन पटनायक हुए अस्वस्थ

भुवनेश्वर (जेएनएन): भुवनेश्वर महात्मा गांधी मार्ग पर आयोजित राज्य स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह में मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने तिरंगा झण्डा फहराने के साथ परेड की सलामी ली। झण्डा फहराने के बाद मुख्यमंत्री ने अपना अभिभाषण शुरू किया। मुख्यमंत्री का भाषण अभी खत्म नहीं हुआ था कि उन्हें चक्कर आ गया और वह अचानक अपनी कुर्सी पर धम से बैठ गए। अभिभाषण के समय उनका स्वर अचानक बंद होने लगा।

prime article banner

उनकी बेहोशी की हालत देखकर सरकारी अमले में अफरातफरी मच गयी। उन्हें गाड़ी पर बैठाकर उनके घर नवीन निवास ले जाया गया। डाक्टरों की टीम ने उनका उपचार किया। उनकी कमजोरी का कारण नहीं बताया गया। डाक्टरों ने बताया कि आद्रता अधिक होने से उन्हें बेहोशी सी लगने लगी और वह बैठ गए। उन्हें सहारा देकर गाड़ी तक लाया गया। 

मुख्यमंत्री ने अपने स्वास्थ्य के संदर्भ में ट्वीट कर कहा है कि मैं कुछ समय के लिए डिहाइड्रेशन का शिकार हो गया था। दो ग्लास नींबू पानी पीने के बाद मैं अब स्वस्थ हूं। दिन के अन्य कार्यक्रम में मैंने भाग लिया है। मुख्यमंत्री ने अपने ट्वीट में यह भी लिखा है कि धूप में निकलने से पहले नींबू पानी पीने का लोगो से अनुरोध किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.