Move to Jagran APP

होटल मधुबन के मालिक ने की रसोइये और उसकी पत्नी से मारपीट, मामला दर्ज

राउरकेला में होटल मधुबन के मालिक भुवन सिंह पर हाेटल के रसाेइया और उसकी पत्‍नी से मारपीट करने का आरोप है इस मामले में रघुनाथपाली थाने में शिकायत दर्ज हो चुकी है।

By Babita kashyapEdited By: Published: Mon, 23 Sep 2019 09:06 AM (IST)Updated: Mon, 23 Sep 2019 09:06 AM (IST)
होटल मधुबन के मालिक ने की रसोइये और उसकी पत्नी से मारपीट, मामला दर्ज
होटल मधुबन के मालिक ने की रसोइये और उसकी पत्नी से मारपीट, मामला दर्ज

राउरकेला, जेएनएन। सेक्टर-4 स्थित होटल मधुबन के मालिक भुवन सिंह के खिलाफ उसी होटल में रसोइया के रूप में 26 साल से कार्यरत कर्मचारी सुरेंद्र बल और उसकी पत्नी रीता के साथ मारपीट करने के आरोप में रघुनाथपाली थाना में शिकायत दर्ज किया गया है। इसके बाद पुलिस भुवन सिंह को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है। घटना के दूसरे दिन पीड़ित परिवार ने घटना के संबंध में एसपी के शिवा सुब्रमणी से मुलाकात कर मामले की जानकारी दी और न्याय दिलाने का अनुरोध किया।

loksabha election banner

रघुनाथपाली पुलिस के अनुसार झीरपानी थाना अंतर्गत कोयलनगर के सुभद्रा बस्ती निवासी सुरेंद्र बल पिछले 26 साल से सेक्टर -4 स्थित होटल मधुबन में रसोइया के रूप में कार्यरत थे। शुक्रवार को होटल मधुबन के मालिक भुवन सिंह ने रसोइया सुरेंद्र बल को नौकरी से निकाले के बारे में होटल के अन्य एक कर्मचारी मंटू महंती से कहा था। जिसके बाद सुरेंद्र ने अपनी पत्नी रीता के साथ शनिवार सुबह रघुनाथपाली थाना अंतर्गत भुवन सिंह के घर गया था। जहां भुवन ने इनकी बात सुनने से पहले मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद सुरेंद्र ने रघुनाथपाली थाना में भुवन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराया। फिलहाल रघुनाथपाली पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है। घटना के 24 घंटा बीत जाने के बाद भी पुलिस का हाथ खाली है। 

इस बीच रविवार को पीड़ित परिवार ने घटना के संबंध में एसपी के शिवा सुब्रमणी को घटना के संबंध में अवगत कराया। एसपी ने मामले की जांच के संबंध में पता करने के साथ दंपती को न्याय दिलाने का भरोसा दिया है।

ड्रिंक एंड ड्राइव में पांच गिरफ्तार, बाइक व लाइसेंस जब्त

शहर में पुलिस की ओर से ड्रिंक एंड ड्राइव के मामले में शराबी चालकों की गिरफ्तारी का दौर जारी है। जिसमें शनिवार को भी शहर के अलग-अलग थाना अंचलों में पांच बाइक चालकों को गिरफ्तार किया है। जिनकी बाइक व लाइसेंस भी जब्त किया गया है।

जानकारी के अनुसार उदितनगर पुलिस ने शराब पीकर बाइक चलाने के मामले में त्रिनाथ बरुआ व सत्यनारायण पात्र, झीरपानी पुलिस ने गोपी इंदवार व प्रसन्न अमात को पकड़ा है। वहीं सेक्टर-15 पुलिस ने विशाल भूमिज को गिरफ्तार किया। इनका बाइक व लाइसेंस जब्त करने समेत गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। पुलिस ने आगे की जांच जारी रखी है। 

महिला कांस्टेबल ने किया एएसआइ पर केस

एक ओर ओडिशा सरकार मेरी सरकार अभियान चलाकर पुलिस तथा जनता के बीच मधुर संबंध स्थापित कराने का प्रयास कर रही है। वहीं दूसरी ओर ठीक इसके विपरीत राउरकेला शहर के एक थाने में पिछले पांच महीने से एक महिला कांस्टेबल से उसी थाने के एएसआइ द्वारा दुव्र्यवहार की शिकायत ने अपने ही विभाग पर सवाल खड़ा कर दिए हैं। रविवार को पीड़ित महिला कांस्टेबल ने महिला थाने में उक्त एएसआइ के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी। जिसके बाद पुलिस जांच में जुटी है।

पुलिस के अनुसार उदितनगर स्थित राउरकेला आबकारी थाने में कार्यरत एक महिला कांस्टेबल से उसी थाने में कार्यरत एएसआइ सूर्यनारायण रथ पिछले पांच महीने से आए दिन दुव्र्यवहार करता आ रहा है। महिला कांस्टेबल ने बताया कि कई बार रथ की हरकत का विरोध भी किया। कुछ दिन शांत रहने के बाद से फिर से एएसआइ उसी तरह व्यवहार करने लगा। महिला कांस्टेबल के अनुसार इस संबंध में उसने विभाग के आला अधिकारी से शिकायत भी की है। लेकिन उसकी बात हमेशा अनसुना कर दी गई। पीड़िता के अनुसार एसएसआइ ने शिकायत करने पर जान से मार डालने की धमकी दी है। जिसके कारण उसने अंत में रविवार को सेक्टर-4 स्थित महिला थाना में एएसआइ के खिलाफ शिकायत दर्ज कराया है। 

ओडिशा की अन्य खबरें पढऩे के लिए यहां क्लिक करें

EPF Scam: चार्जशीट दाखिल, 890 कर्मचारियों के डकारे गये करोड़ो रुपये


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.