Move to Jagran APP

विधानसभा में भाजपा विधायक ने दी आत्महत्या करने की धमकी: कहा मंडी में है व्यापक अव्यवस्था

विधायक सुभाष पाणीग्राही ने आत्‍महत्‍या की धमकी दी है। विधायक का कहना है टोकन में बड़े पैमाने पर अव्यवस्था होने से किसानों को नाना प्रकार की असुविधा का सामना करना पड़ रहा है। यदि किसानों का धान नहीं खरीदा गया तो मैं आत्महत्या कर लूंगा।

By Babita KashyapEdited By: Published: Fri, 26 Feb 2021 02:54 PM (IST)Updated: Fri, 26 Feb 2021 02:54 PM (IST)
विधानसभा में भाजपा विधायक ने दी आत्महत्या करने की धमकी: कहा मंडी में है व्यापक अव्यवस्था
विधायक सुभाष पाणीग्राही ने आत्महत्या करने की धमकी दी

भुवनेश्वर, जागरण संवाददाता। देवगड़ से भाजपा के विधायक सुभाष पाणीग्राही (BJP MLA Subhash Panigrahi) ने आत्महत्या करने की धमकी दी है। विधानसभा में आज कार्यवाही चलने के दौरान मंडी समस्या को लेकर विधायक पाणीग्राही ने यह धमकी दी है। विधायक ने कहा है कि यदि जल्द ही मंडी से किसानों का धान नहीं खरीदा गया तो फिर मैं आत्महत्या कर लूंगा।

loksabha election banner

 जानकारी के मुताबिक विधानसभा में आज प्रश्नकाल चल रहा था। इसी समय भाजपा विधायक पाणीग्राही ने विधानसभा अध्यक्ष से धान मंडी में अव्यवस्था को लेकर अपना पक्ष रखने के लिए समय मांगा।  प्रश्नकाल चलने के दौरान भाजपा विधायक मंडी में हो रही अव्यवस्था का प्रतिवाद करते हुए सदन के मध्य भाग में आकर बैठ गए। विधानसभा अध्यक्ष ने उन्हें शून्य काल के दौरान इस संदर्भ में अपनी रखने को कहते हुए उन्हें अपनी सीट पर जाकर बैठने को कहा।

 विधायक ने विधानसभा अध्यक्ष की बात मान ली और शून्य काल में मंडी की समस्या को सदन के सामने रखा। उन्होंने कहा कि टोकन में बड़े पैमाने पर अव्यवस्था होने से किसानों को नाना प्रकार की असुविधा का सामना करना पड़ रहा है। सरकार इस संदर्भ में कोई कदम नहीं उठा रही है। विधायक ने कहा कि मंडी से धान नहीं उठाया गया तो फिर मैं आत्महत्या कर लूंगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.