Move to Jagran APP

Odisha Assembly bypoll 2020: बीजद सुप्रीमो नवीन पटनायक करेंगे अपनी पार्टी के उम्‍मीदवारों के लिए चुनाव प्रचार

Odisha Assembly bypoll 2020 ओडिशा में दो विधानसभा सीट पर हो रहे उप चुनाव में बीजद सुप्रीमो तथा मुख्यमंत्री नवीन पटनायक (Naveen Patnaik) अपनी पार्टी के उम्‍मीदवारों के लिए बीजद सुप्रीमो तथा मुख्यमंत्री नवीन पटनायक स्‍वयं चुनाव प्रचार करेंगे।

By Babita kashyapEdited By: Published: Tue, 27 Oct 2020 03:07 PM (IST)Updated: Tue, 27 Oct 2020 03:07 PM (IST)
Odisha Assembly bypoll 2020: बीजद सुप्रीमो नवीन पटनायक करेंगे अपनी पार्टी के उम्‍मीदवारों के लिए चुनाव प्रचार
मुख्यमंत्री नवीन पटनायक करेंगे अपनी पार्टी के उम्‍मीदवारों के लिए चुनाव प्रचार

भुवनेश्वर, जागरण संवाददाता। ओडिशा में दो विधानसभा सीट पर हो रहे उप चुनाव में सभी पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। खासकर कांग्रेस, भाजपा एवं बीजू जनता दल के स्टार प्रचारक इन दोनों सीटों पर डेरा जमाए हुए हैं। ऐसे में अब बीजद सुप्रीमो तथा मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने भी इन दोनों सीटों पर अपनी पार्टी के उम्मीदवार के समर्थन में प्रचार करने का ऐलान कर दिया है। 

prime article banner

मुख्यमंत्री नवीन पटनायक बुधवार को जगतसिंहपुर जिले में मौजूद तिर्तोल विधानसभा सीट पर डिजिटल प्रचार करेंगे तो वहीं 29 को बालेश्वर जिले के लिए डिजिटल प्लेटफार्म के जरिए प्रचार करेंगे। मुख्यमंत्री बालेश्वर के आईटीआई मैदान एवं सिद्धि कल्याण मंडप में वर्चुअल प्रचार करेंगे। तिर्तोल विधानसभा सीट से पूर्व विधायक स्व. विष्णु दास के बेटे विजय शंकर दास के सपक्ष में प्रचार करेंगे तो बालेश्वर में सदर विधानसभा सीट से पार्टी के उम्मीदवार स्वरूप दास के लिए बीजद सुप्रीमो प्रचार करेंगे।

 

गौरतलब है कि बालेश्वर एवं तिर्तोल विधानसभा सीट पर हो रहे उप चुनाव का प्रचार पूरी तरह से सरगर्मी पर पहुंच चुका है। तीनों ही प्रमुख पार्टियां अपनी रणनीति के तहत प्रचार कर रही हैं। मतदान को अब कुछ ही दिन बचा है, ऐसे में यदि मुख्यमंत्री नवीन पटनायक भी चुनाव मैदान में उतरते हैं तो निश्चित रूप से इसका लाभ बीजद उम्मीदवारों को मिलेगा। मुख्यमंत्री के चुनाव प्रचार करने की बात सामने आते ही बीजद नेताओं की बाछें खिल गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.