भुवनेश्वर, जागरण संवाददाता। ओडिशा में दो विधानसभा सीट पर हो रहे उप चुनाव में सभी पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। खासकर कांग्रेस, भाजपा एवं बीजू जनता दल के स्टार प्रचारक इन दोनों सीटों पर डेरा जमाए हुए हैं। ऐसे में अब बीजद सुप्रीमो तथा मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने भी इन दोनों सीटों पर अपनी पार्टी के उम्मीदवार के समर्थन में प्रचार करने का ऐलान कर दिया है। 

मुख्यमंत्री नवीन पटनायक बुधवार को जगतसिंहपुर जिले में मौजूद तिर्तोल विधानसभा सीट पर डिजिटल प्रचार करेंगे तो वहीं 29 को बालेश्वर जिले के लिए डिजिटल प्लेटफार्म के जरिए प्रचार करेंगे। मुख्यमंत्री बालेश्वर के आईटीआई मैदान एवं सिद्धि कल्याण मंडप में वर्चुअल प्रचार करेंगे। तिर्तोल विधानसभा सीट से पूर्व विधायक स्व. विष्णु दास के बेटे विजय शंकर दास के सपक्ष में प्रचार करेंगे तो बालेश्वर में सदर विधानसभा सीट से पार्टी के उम्मीदवार स्वरूप दास के लिए बीजद सुप्रीमो प्रचार करेंगे।

 

गौरतलब है कि बालेश्वर एवं तिर्तोल विधानसभा सीट पर हो रहे उप चुनाव का प्रचार पूरी तरह से सरगर्मी पर पहुंच चुका है। तीनों ही प्रमुख पार्टियां अपनी रणनीति के तहत प्रचार कर रही हैं। मतदान को अब कुछ ही दिन बचा है, ऐसे में यदि मुख्यमंत्री नवीन पटनायक भी चुनाव मैदान में उतरते हैं तो निश्चित रूप से इसका लाभ बीजद उम्मीदवारों को मिलेगा। मुख्यमंत्री के चुनाव प्रचार करने की बात सामने आते ही बीजद नेताओं की बाछें खिल गई है।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस