Move to Jagran APP

श्रीराम मंदिर निर्माण को भुवनेश्वर सांसद ने निधि समर्पण समिति को समर्पित की 51 लाख 36 हजार की सहयोग निधि

Shri Ram Temple Ayodhyaभुवनेश्वर की लोकप्रिय सांसद अपराजिता षडंगी ने आज राम भक्तों से सहयोगी उमेश खंडेलवाल द्वारा संग्रह की हुई 51 लाख 36 हजार 217 रुपये की सहयोग राशि समर्पित की। प्रभु श्री राममंदिर निर्माण के लिए 492 साल से संघर्ष किया जा रहा है।

By Babita KashyapEdited By: Published: Fri, 05 Mar 2021 07:50 AM (IST)Updated: Fri, 05 Mar 2021 07:50 AM (IST)
श्रीराम मंदिर निर्माण को भुवनेश्वर सांसद ने निधि समर्पण समिति को समर्पित की 51 लाख 36 हजार की सहयोग निधि
सांसद अपराजिता षडंगी ने 51 लाख 36 हजार 217 रुपये की सहयोग राशि निधि समर्पण समिति को समर्पित की

भुवनेश्वर, जागरण संवाददाता। अयोध्या में मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीरामजी के भव्य मंदिर निर्माण के लिए भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता तथा भुवनेश्वर की लोकप्रिय सांसद अपराजिता षडंगी ने आज राम भक्तों से सहयोगी उमेश खंडेलवाल द्वारा संग्रह की हुई 51 लाख 36 हजार 217 रुपये की सहयोग राशि निधि समर्पण समिति को समर्पित की। इस अवसर पर समाजसेवी तथा युवा भाजपा नेता उमेश खंडेलवाल की मां श्रीमती उर्मिला खंडेलवाल व परिवार के सदस्यों ने भी सांसद को सहयोग निधि समर्पित की। 

prime article banner

भाजपा युवा नेता तथा समाजसेवी उमेश खंडेलवाल के आवास पर आयोजित कार्यक्रम में भगवान श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए उमेश के लगन एवं निष्ठा के प्रति आभार प्रकट करते हुए भुवनेश्वर की सांसद श्रीमती षडंगी ने कहा कि इससे यह स्पष्ट होता है कि हमारे सभी के आराध्य श्रीराम के प्रति लोगों में कितनी आस्था है। प्रभु श्री राममंदिर निर्माण के लिए 492 साल से संघर्ष किया जा रहा है। श्रीराम मंदिर केवल राम मंदिर ही नहीं बल्कि राष्ट्रीय स्मारक बनाया जा रहा है। ऐसे में हम सब मिलकर इस मंदिर के निर्माण में अपना छोटा सा योगदान दे रहे हैं। निधि समर्पण कार्यक्रम के दौरान अभियान के सह प्रमुख पवित्र कुमार स्वांई, जयकृष्ण पृष्टि, हिरण्यमय दास, विश्व हिन्दू परिषद प्रांत संगठन मंत्री आनंद जी प्रमुख उपस्थित थे।

उमेश खंडेलवाल ने इस अवसर पर दैनिक जागरण से बात करते हुए कहा कि प्रभु श्रीराम सिर्फ हमारे ही नहीं करोड़ों हिन्दुओं के आदर्श हैं। प्रभु के मंदिर निर्माण कार्य में हमारा छोटा सा ही सही योगदान हो, यह हमारे लिए सौभाग्य की बात है। हमारे लिए इससे भी बड़ी बात है कि 500 साल के संघर्ष के बाद निर्माण होने जा रहे मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम जी के भव्य मंदिर निर्माण का हम साक्षी बन रहे हैं। हमारे लिए सौभाग्य की बात है कि हमें इस मंदिर निर्माण में अपनी छोटी से भूमिका निभाने का अवसर मिला है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.