बालेश्वर, जागरण संवाददाता। बालेश्वर जिला भारतीय जनता पार्टी की जिला कमेटी की घोषणा कर दी गई  है। भाजपा के राज्य अध्यक्ष समीर महंती तथा संगठन मंत्री मानस महंती और बालेश्वर के भाजपा प्रभारी गोलक महापात्र के अनुमोदन से भाजपा जिला बालेश्वर अध्यक्ष उमाकांत महापात्र ने नए कमेटी की घोषणा कर दी। उक्त कमेटी में आठ उपाध्यक्ष तीन साधारण सचिव आठ सचिव  कोषाध्यक्ष 70 कार्यकारिणी सदस्य 16 स्वतंत्र निमंत्रण सदस्य एवं 15 अस्थाई सदस्य हैं।  

 जिले की प्राय: सभी विधानसभा चुनाव क्षेत्रों से वहां पर कार्यरत पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक कर इन सभी सदस्यों को नियुक्त किया गया है। उपाध्यक्ष के तौर पर नीलगिरी से गंगाधर मिश्रा बस्ता से प्रदीप कुमार पंडा रेमना से सुशांत पटनायक रेमुना से ही कमला बिंधानी खैरा  से मीनाक्षी महापात्र नीलगिरी से करुणाकर पंडा जलेश्वर से सावित्री जेना बस्ता से कमल लोचन दास शामिल है। इसी तरह संपादक के तौर पर रेमूना से परशुराम परीदा भोगराई से सुनील कुमार कर सोरों से ईश्वर बेहेरा को शामिल किया गया है। सचिव के तौर पर पिंकी प्रधान सदर से रेणु बिस्वाल रेमना से सुष्मिता चांद सदर से आशीष घोष सदर से समर शंकर कानूनगो नीलगिरी से विभु पददास सदर से भारती मल्लिक सिमुलिया से गौरांग दास सदर से ज्ञान रंजन दास को कोषाध्यक्ष बनाया गया है।

  जागरण से बात करते हुए बालेश्वर जिला भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष उमाकांत महापात्र ने बताया कि पार्टी को जमीनी स्तर पर मजबूत करने की दिशा में बालेश्वर के सांसद तथा केंद्रीय मंत्री प्रताप चंद्र सारंगी के निर्देशानुसार इस कमेटी का गठन किया गया है तथा आने वाले दिनों में भारत के लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार के कार्यकलापों  तथा जनकल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का बीड़ा यह कमेटी उठाएगी। आने वाले पंचायत चुनाव से लेकर नगर पालिका के चुनाव में इस कमेटी की भूमिका अहम रहेगी।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021