Move to Jagran APP

आयुष निदेशक पर महिला सहकर्मी को अश्लील वीडियो भेजने का आरोप, मामला दर्ज; आरोपी फरार

ओडिशा सरकार के आयुष निदेशक तथा वरिष्ठ ओएएस अधिकारी पर सहकर्मी युवती को अश्‍लील संदेश भेजने का आरोप लगा है इस मामले में शिकायत दर्ज की गई है।

By Babita kashyapEdited By: Published: Tue, 07 Jul 2020 12:11 PM (IST)Updated: Tue, 07 Jul 2020 12:11 PM (IST)
आयुष निदेशक पर महिला सहकर्मी को अश्लील वीडियो भेजने का आरोप, मामला दर्ज; आरोपी फरार
आयुष निदेशक पर महिला सहकर्मी को अश्लील वीडियो भेजने का आरोप, मामला दर्ज; आरोपी फरार

भुवनेश्वर, जागरण संवाददाता। ओडिशा सरकार के आयुष निदेशक तथा वरिष्ठ ओएएस अधिकारी विभु प्रसाद षडंगी पर व्हाट्सएप के जरिए अश्लील संदेश भेजने की शिकायत उनकी सहकर्मी युवती ने भुवनेश्वर महिला थाना में की है। शिकायत दर्ज कर पुलिस घटना की छानबीन शुरु कर दी है, हालांकि शिकायत दर्ज होने के बाद से ही ओएएस अधिकारी विभु प्रसाद षडंगी फरार हो गया है। पुलिस टीम ने उसके कार्यालय के साथ घर पर भी छापामारा की मगर उसका कहीं पता नहीं चला है। गौरतलब है कि इससे पहले जब यह अधिकारी राजस्व एवं शिक्षा विभाग में था तब भी इसके नाम इस तरह के आरोप सामने आए थे मगर उस समय यह आरोप विभाग के अन्दर सीमित रह गया था। इस  बार यह घटना थाने तक पहुंच गई है, ऐसे में  इस अधिकारी के खिलाफ निश्चित रूप से कार्रवाई होने की चर्चा हो रही है। 

loksabha election banner

राज्य सरकार का यह आयुष निदेशक तथा वरिष्ठ ओएएस अधिकारी विभु प्रसाद षडंगी व्हाट्सएप के जरिए तुम जब मेरे चैम्बर में आती हो तो मैं उत्तेजित हो जाता हूं। हमारे बीच में अच्छी दोस्ती होने चाहिए। हम एक दिन खुले मैदान को जाएंगे। वहां गाना गाएंगे, नाचेंगे, खूब पीएंगे, जो मर्जी होगी वह सब करेंगे। हमारी दोस्ती में यदि कोई समस्या आएगी तो मैं तुम्हें अपनी पत्‍नी का दर्जा दूंगा। स्नान करने के समय तुम हमें वीडियो काल करो जैसे संदेश पिछले काफी दिनों से भेजने का आरोप उसकी सहकर्मी युवती ने महिला थाना में लगाया है। 

थाना में की गई शिकायत के मुताबिक युवती नेशनल आयुष मिशन में करार आधारित कर्मचारी के तौर पर काम करती हैं। आयुष विभाग के निदेशक का पदभार षडंगी ने अगस्त महीने में संभाला था। इसके बाद से ही उसकी नजर इस सहकर्मी पर पड़ गई थी। 28 जून को इसने पहले युवती के  व्हाट्सएप पर अश्लील मेसेज भेजा और वीडियो काल करने को कहा। अपने उच्च अधिकारी के इस तरह के व्यवहार से युवती सकते में आ गई और फोन कर उससे इस तरह की हरकत से दूर रहने को कहा। षडंगी का असभ्य आचरण दिन प्रतिदिन बढ़ने लगा। युवती के प्रतिवाद करने पर उसने नौकरी से निकाल देने की धमकी देने लगा। कोई उपाय जब नहीं मिली तब युवती ने महिला थाना में इस अधिकारी के खिलाफ शिकायत की है। षडंगी के बातचीत की आडियो क्लिप, व्हाट्सएप पर हुए वार्तालाप, स्‍क्रीन शॉट लेकर महिला थाने को दिया है। महिला थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर इस अधिकारी की तलाश कर रही है। यहां उल्लेखनीय है कि यह अभियुक्त ओएएस अधिकारी दिसम्बर से जनवरी महीने में रिटायर होने वाला है। ऐसे में 60 साल की उम्र में इस तरह की हरकत की चर्चा अब चारों तरफ हो रही है और यह अभियुक्त फरार है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.